बॉलीवुड

सारा संग दोस्ती पर कार्तिक आर्यन का खुलासा, कहा- ‘रणवीर सिंह नहीं होते तो….’

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म से ज्यादा हसीनाओं की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी उनका नाम सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है, तो कभी उनका नाम अनन्या पांडे के साथ, लेकिन फिलहाल वे सैफ अली खान की लाडली की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म जल्दी ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से दोनों की जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में अब कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को लेकर चुप्पी तोड़ी है।


कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिश्ते की शुरुआत कॉफी विद करण के शो से शुरु हुई, जिसके बाद से ये जोड़ी लाइमलाइट में आ गई। कॉफी विद कऱण के शो में सारा अली खान ने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, तो वहीं रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं, जिसके बाद से ही उनका कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जाने लगा। इन सबके बीच रणवीर सिंह ने दोनों की एक पार्टी में दोस्ती करवाई, जिसके बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर सोशल मीडिया पर इनके अफेयर की भी खबरें उड़ने लगी।

कार्तिक आर्यन ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन से जब सारा अली खान के बारे में पूछा गया, तो उन्होने सबसे पहले रणवीर सिंह का नाम लिया। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह ने हमारी मुलाकात बहुत ही अच्छे से करवाई थी, जिसके बाद से ही हम दोनों में दोस्ती हुई और उस समय हमारे रिश्ते को लेकर भी सोशल मीडिया पर मीम्स बने थे। दऱअसल, रणवीर सिंह बहुत ही जिंदादिल आदमी है, जिसकी वजह से उन्होंने बहुत ही अच्छे से हमारी मुलाकात करवाई थी और फिर कहानी में हम सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे।

रणवीर सिंह ने करवाई थी दोस्ती

कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रणवीर सिंह ने ही मेरी मुलाकात सारा अली खान से करवाई थी, जिसके बाद हमने एक दूसरे को टेक्स्ट करना शुरु किया और फिर मिलने लगे। इसके बाद हमने फिल्म लव आज कल की शूटिंग की, जिसके बाद हमारे बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी। मतलब साफ है कि लव आज कल के शेट पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती धीरे धीरे बहुत ही ज्यादा हो गई।

लव आज कल में नजर आएंगे दोनों

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म लव आज कल में नजर आएंगे। ये फिल्म 14 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है, जिसको लेकर लोगों के बीच एक अलग ही ट्रेंड देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसमें सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ काफी बोल्ड नजर आ रही हैं, ऐसे में इस फिल्म को रोमांस का पिटारा कहा जा रहा है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close