बॉलीवुड

बीवी के साथ चीटिंग से लेकर अधिकारी को रिश्वत देने तक, इन 11 सितारों ने खुलेआम खोली अपनी पोल

‘कंफेशन’ यानी कि कोई ऐसी बात खुले आम स्वीकार करना जो आप अब तक बाकी सबसे छिपाते आए थे. हर किसी की लाइफ में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर होता हैं जिसे वो बाकियों से छिपा कर रखता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के उन सीक्रेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें उन्होंने सबके सामने खुले आम खोले हैं.

गोविंदा

डांस और कॉमेडी से सबकों एंटरटेन करने वाले गोविंदा ये बात स्वीकार कर चुके हैं कि शादीशुदा होने के बाद वे किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. हालाँकि उन्होंने उस लड़की का नाम बताने से इंकार कर दिया. उनका कहना था कि कुछ बातें पब्लिक में ना बताई जाए तो ही अच्छा हैं.

करीना कपूर

बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा करीना कपूर ने एक बार स्वीकार करा था कि उन्हें अपनी जींस धोना पसंद नहीं हैं. वे इसे कई बार कुछ महीनो तक नहीं धोती हैं. वे एक ही जींस को बार बार पहनना पसंद करती हैं.

विद्या बालन

‘खार’ में अपने न्यू हाउस के रजिस्ट्रेशन के दौरान विद्या बालन ने एक अधिकारी को रिश्वत दी थी. एक अवार्ड फंक्शन में ये बात साझा करते हुए उन्होंने कसम खाई थी कि आज के बाद वे किसी को रिश्वत नहीं देगी.

रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक जमाने में कपल हुआ करते थे. उस दौरान रणबीर ने कटरीना के लिए दीपिका के साथ चीट किया था और उनसे ब्रेकअप तक कर लिया था. ये बात खुद रणबीर ने बाद में स्वीकार की थी.

सलमान खान

सलमान खान जब कॉफ़ी विथ करण शो पर आए थे तो उन्होंने कुछ ऐसी बात कही थी जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था. भाई ने बताया था कि वे अभी तक वर्जिन हैं.

ऋतिक रोशन

भारत के सबसे हैंडसैम हीरो ऋतिक रोशन ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि बचपन में जब वे छोटे थे तो हकला कर बोला करते थे. ऐसे में मेहनत और अभ्यास कर उन्होंने अपनी इस कमजोरी पर विजय हासिल की थी.

सोनम कपूर

‘बेवकूफियां’ फिल्म में सोनम कपूर ने बिकिनी पहन तहलका मचाया था. हालाँकि सोनम ने एक बार ये बात स्वीकार की थी कि उन्हें बिकिनी पहनना इसलिए अच्छा नहीं लगता क्योंकि उनकी बॉडी का शेप बिकिनी के लायक नहीं हैं.

अर्जुन कपूर

अर्जुन एक जमाने में सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट किया करते थे. इनकी रिलेशन 2 सालो तक चली थी. फिर एक दिन अर्पिता ने अचानक अर्जुन से ब्रेकअप कर लिया. इस बात से अर्जुन को बहुत दुःख हुआ. फिर उन्होंने जिम का रुख किया और अपने मोटे शरीर को एक फिट बॉडी में बदल दिया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में आलिया भट्ट को किस करना बेहद बोरिंग था. मतलब जिस आलिया भट्ट के हाथ चूमने को करोड़ों लड़के मरते है उसके लिप चूमने पर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा बोर हो गए. गज़ब.

आलिया भट्ट

आलिया को अँधेरे में सोने से डर लगता हैं. ऐसे में वे लाइट ऑन कर के ही सोती हैं.

कल्कि कोचीन

कल्कि जब छोटी थी तब उनके साथ दुष्कर्म हुआ था. उस दौरान वे चुप रही थी लेकिन सालो बाद उन्होंने इस बारे में खुल के चर्चा कि ताकि उनकी तरह और कोई लड़की चुप ना रहे.

Back to top button
?>