बॉलीवुड

सैफ संग इवेंट में पहुंची करीना कपूर ने ढाया कहर, बोल्ड ट्रांसपेरेंट टॉप से उड़ाए फैंस के होश

हाल ही में 27 दिसंबर को करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आये थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित थी.

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं और मानें भी क्यों ना, करीना किसी भी ड्रेस को बड़ी शालीनता के साथ कैरी जो करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

#abouttonight ❤️❤️ Agency #versisentertainment Managed by @poonamdamania @nainas89 Makeup by @mickeycontractor Hair by @yiannitsapatori Styled by @lakshmilehr

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हाल ही में करीना पति सैफ के साथ एक इवेंट में पहुंची, जहां उनका गॉर्जियस लुक देखने को मिला. इस दौरान वह बेहद ही स्टाइलिश लेकिन एलिगेंट ड्रेस में नजर आयीं. करीना बोल्ड ड्रेस में पति सैफ अली खान के साथ इवेंट अटेंड करने पहुंची थी. करीना को इस ग्लैमरस लुक में देखकर सभी की नजरें उन पर टिक गयीं.

बता दें, इवेंट पर करीना एक लेपर्ड प्रिंट ड्रेस में नजर आयीं. करीना ने लेपर्ड प्रिंट ब्लेज़र के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप पहना था, जिसमें काले रंग की ब्रा जुड़ी हुई थी. साथ ही उन्होंने बॉटम में काले रंग का वेलवेट ट्राउजर पहना था. लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना ने न्यूड मेकअप किया था और बाल को बहुत लाइट कर्ल्स देकर खुले रखे थे. करीना का ये बॉसी लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

वहीं, साथ में मौजूद सैफ भी नीले रंग के सूट और काले रंग की शर्ट में बेहद हैंडसम दिख रहे थे. बता दें, मुंबई में एक ब्रांड शूट के मौके पर दोनों स्पॉट हुए थे. इस इवेंट से एक विडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें करीना सैफ के हाथ में हाथ डाले सीढ़ियों पर से उतर रही हैं. छोटे नवाब और उनकी बेगम का ये अंदाज लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

#saifalikhan & #kareenakapoorkhan snapped at a brand shoot

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में करीना अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं. कुछ दिनों पहले therealkareenakapoor पेज पर करीना की एक फोटो शेयर की गयी थी, जिसमें उन्होंने लाइट ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. फोटो में करीना एक बेड पर खड़ी थीं. तस्वीर में करीना बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं, इसके बाद भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा. फोटो में करीना खिलखिलाकर हंस रही थीं.

दरअसल, तस्वीर में करीना के घुटने ही नहीं नजर ही आ रहे थे. करीना के घुटने बेहद कम दिख रहे थे, जिसका फैंस ने खूब मजाक बनाया. एक यूजर ने करीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “बेबो पहले ही इतनी खूबसूरत हैं, उनकी फोटो को इतनी फोटोशॉप करने की क्या जरूरत थी कि घुटने ही गायब कर दिए”. बता दें, करीना की इस तस्वीर को इस तरह से एडिट किया गया है कि उनके घुटने ही नहीं नजर आ रहे.

पढ़ें सैफ अली खान ने कहा, हिंदुओं की इस बात को सब से ज़्यादा पसंद करता हूँ और प्रभावित रहता हूँ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button