बॉलीवुड

BB13: भांजी-भतीजे ने रश्मि के साथ करवाई सिद्धार्थ की दोस्ती, वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

बिग बॉस 13 आजकल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट हमेशा अपनी हरकतों की वजह से लोगों को मसाला देते रहते है. आज के समय में बिग बॉस नंबर वन शो बन चूका है. आजकल बिग बॉस 13 में फैमिली वीक चल रहा है जिसमें इस घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट्स की फैमिली वाले उनसे मिलने आए. खबरों के अनुसार फैमिली वीक में रश्मि देसाई की मां भी उनसे मिलने आने वाली हैं. पर ये खबर गलत निकली और रश्मि की माँ उनसे मिलने नहीं आयीं. रश्मि की फैमिली से सिर्फ उनके भाई के बच्चे उनसे मिलने आए. अपने भाई के बच्चो को देखते ही रश्मि खुशी के मारे इमोशनल हो गयी.

रश्मि दोनों बच्चों को अपने गले से लगाकर रोने लगीं. रश्मि दोनों बच्चों को बहुत टाइट से गले लगाती हैं जिसे देखकर साफ महसूस हो रहा था कि वो अपनी फैमिली को कितना मिस कर रही थीं. बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई के भाई के बच्चों ने खूब मस्ती की, इतना ही नहीं बच्चों ने तो सिद्धार्थ और रश्मि के बीच की लड़ाई खत्म करवाकर उनके बीच दोस्ती भी करवा दी. रश्मि के भतीजे ने कहा, ‘आप दोनों हमेशा आपस में लड़ाई क्यों करते हो’. अब आप दोनों अपनी लड़ाई खत्म करके दोस्ती कर लो. इसके बाद बच्चों ने रश्मि और सिद्धार्थ को हाथ मिलाने को कहा और फिर दोनों को हग करने के लिए भी कहा.

बच्चों के कहने पर रश्मि और सिद्धार्थ हंसते हुए एक दूसरे को हग करते हैं. इसी बीच बिग बॉस में यह भी देखने को मिलता है जब सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आते हैं तो रश्मि देसाई बहुत भावुक हो जाती हैं और सिद्धार्थ उनके पास जाकर उन्हें समझाते हैं. सिद्धार्थ रश्मि देसाई से पूछते हैं “क्या हुआ” जिसके बाद रश्मि रोते रोते कहती हैं कि सबके परिवार वाले उनसे मिलने आये पर मेरे घर से बच्चो के अलावा कोई नहीं आया. तब सिद्धार्थ, रश्मि को समझाते हैं और उन्हें पानी भी पिलाते हैं.अब इन सबके बाद देखना है की क्या सच में अब सिद्धार्थ और रश्मि के बीच की लड़ाई खत्म हो जाएगी और इनके बीच वापस से दोस्ती हो जाएगी या फिर इन दोनों के बीच का कोल्ड वॉर पहले की तरह ही चलता रहेगा. ये सभी चीजे तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगी.

बिग बॉस के घर में फैमिली वीक में सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने के लिए उनकी मां भी आयीं. सिद्धार्थ शुक्ल अपनी मां को देखते ही बहुत ज़्यादा इमोशनल हो जाते हैं. सिद्धार्थ अपनी मां को रश्मि देसाई से भी मिलवाते हैं. सिद्धार्थ रश्मि से मिलाते हुए अपनी माँ से कहते हैं, ‘रश्मि मेरे धैर्य पर काम करती हैं’. जिस पर रश्मि देसाई ने कहा , ‘सिद्धार्थ मेरा बहुत ख्याल रखते हैं और मैं उनका ख्याल रखती हूँ. रश्मि देसाई से मिलवाने के बाद सिद्धार्थ, अपनी मां को घर के अंदर लेकर जाते हैं. इसी बीच सिद्धार्थ की माँ उनसे कहती हैं कि वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन अब वह इस शो में हैप्पी फेस अधिक रखें. इसके बाद सिद्धार्थ की मां उनके शॉर्ट्स पर भी कमेंट करती हैं. उन्होंने सिद्धार्थ से कहा की वो ‘फुल कपड़े पहना करें.’. अपनी मां की इस बात को सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं और मां को अपने गले से लगाते हैं.

Back to top button