बॉलीवुड

BB13: मनु पंजाबी संग रिलेशनशिप में थी माहिरा शर्मा, शो शुरू होने से पहले किया रिश्ते को खत्म

आजकल कलर्स चैनल पर रियैल्टी शो बिग बॉस 13 चल रहा हैं. आज के समय में ये शो नंबर वन बन चूका है. खबरों के अनुसार बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने बिग बॉस में आने से 40 दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड मनु पंजाबी के साथ ब्रेकअप कर लिया था. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मॉडल-एक्ट्रेस माहिरा शर्मा का बिग बॉस के घर में आने से 40 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ है. अब माहिरा शर्मा बिग बॉस के एक दूसरे कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के बहुत नज़दीक हो रही है. क्या आपको पता है की माहिरा शर्मा बिग बॉस 10 के एक कंटेस्टेंट मनु पंजाबी के साथ रिलेशनशिप में थीं. मनु पंजाबी के बिग बॉस के घर से बाहर आने के लगभग 2 महीने बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की पर दोनों के बीच प्यार होने होने की बात भी कही जाती रही है. मनु पंजाबी से पहले माहिरा शर्मा टेलीविजन एक्टर अभिषेक शर्मा को डेट कर रही थीं और माहिरा शर्मा से अलग होने के बाद मनु ने पीकू से सगाई कर ली थी. माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच बढ़ती नज़दीकियों की खबर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को परेशान कर सकती है. क्योंकि बिग बॉस के घर में रहते हुए लगातार माहिरा और पारस के बीच की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा ने पारस और माहिरा के बीच बढ़ती नज़दीकियों को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी.

जब बिग बॉस के घर में माहिरा की मां आयी तब उन्होंने भी पारस को उनकी बेटी को किस नहीं करने की सलाह दी. ध्यान देने वाली बात ये है की बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बहुत अच्छी बॉन्डिंग बनी हुई है और दोनों हर समय एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं. वही माहिरा शर्मा की मां पारस छाबड़ा से माहिरा को किस ना करने की सलाह देती हैं और माहिरा से कहती है की वो अपने निर्णय खुद लिया करें.वहीं माहिरा की माँ आसिम रियाज़ को अपना बेटा कहते हुए नज़र आती हैं.

गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में फॅमिली वीक होने की वजह से सभी प्रतिभागियों के घरवाले बिग बॉस के घर में उनसे मिलने आते है और सभी लोग अपने चाहनेवालों को बाहर बन रही उनकी इमेज और आगे कैसे खेलें इस बात का ज्ञान देते दिखाई देते हैं. माहीरा शर्मा की माँ अपनी बेटी से इतने लम्बे समय के बाद मिलने पर बहुत ही इमोशनल नज़र आयी. माहिरा की माँ उनसे कहती हैं, ‘अपनी बेटी से इतने लम्बे समय के बाद मिलकर मेरी जान में जान आ गई है. माहिरा भी मुझसे मिलने के लिए बहुत तड़प रही थी, इसलिए वह अपने टास्क पर ध्यान ना देते हुए कैप्टनशिप टास्क को बीच में रद्द करके ही दौड़ी चली आई. माहिरा को देखकर मेरा गला भर आया और, हम दोनों एक दूसरे के गले लगकर खूब रोए.’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close