बॉलीवुड

सीन एडिट से लेकर सलमान को डांटने से रोकने तक, Bigg Boss ने किए सिद्धार्थ शुक्ला पर ये 4 फेवर

‘बिग बॉस 13’ को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ नए खुलासे होते रहते हैं. अब ये खबर भी आ रही हैं कि बिग बॉस बनाने वाले जान बूझकर सिद्धार्थ शुक्ला की गलतियाँ छिपा रहे हैं और उनका फेवर कर उन्हें बड़ा दिखा रहे हैं. सिद्धार्थ को इस शो का सबसे मजबूत दावेदार माना जाता हैं. कई लोगो का ये भी मानना हैं कि बिग बॉस मेकर्स चाहते हैं कि सिद्धार्थ ही ये शो जीते. इसलिए सोशल मीडिया पर जनता आरोप लगा रही हैं कि बिग बॉस मेकर्स अक्सर सिद्धार्थ के ऊपर फेवर करते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको वो घटनाएं बताते हैं जब ऐसा सच में हुआ हैं.

1. अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की माने तो घर में सिद्धार्थ आसिम के साथ बहुत बड़ी हिंसा कर चुके हैं जिसकी वजह से आसिम की कोहनी और हाथ पर चोटें आई थी. सिद्धार्थ ने गुस्से में आसिम की तवचा तक नोच ली थी. हालाँकि बिग बॉस वालों ने ये सिन एडिट कर के दिखाया और आज तक इसकी ऑनस्क्रीन बात भी नहीं की. ये बात तब की हैं जब रश्मि घर में काम करने से मना कर देती हैं और सिद्धार्थ उनसे लड़ाई करने लगते हैं. इस दौरान आसिम रश्मि के बचाव में बोलते हैं लेकिन सिद्धार्थ उन पर टूट पड़ते हैं.

2. बिग बॉस के पहले सीजन देखे जाए तो घर में हिंसा करना सख्त मना होता हैं. मसलन सीजन 11 में जब प्रियांक शर्मा आकाश ददलानी को धक्का मार देते हैं तो उन्हें शो से निकाल दिया गया था. अब इस सीजन में सिद्धार्थ कई बार आसिम को धक्का मार चुके हैं लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर करने की बाजार बस दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया था.

3. याद हैं जब सिद्धार्थ बार बार रश्मि देसाई को ‘ऐसी लड़की’ बोल बोल कर तंग कर रहे थे. इसके बाद जब सलमान ने इसका जवाब माँगा तो सिद्धार्थ ने कहा था ‘ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की’. हालाँकि सलमान इस बात से खुश नहीं हुए थे. द खबरी की एक रिपोर्ट के अनुसार जब सलमान गुस्से में सिद्धार्थ से कहते हैं ‘सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी…’ तो इस पॉइंट पर बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सलमान को सिद्धार्थ की क्लास लेने से रोक देती हैं. इसके बाद सलमान सिद्धार्थ के पक्ष में बोलते नजर आते हैं. मीडिया में भी ये खबर आई थी कि मेकर्स ने सलमान को सिद्धार्थ को फटकार लगाने से रोक दिया था.

4. एक एपिसोड में फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी घर में आते हैं और आसिम सिद्धार्थ को लड़ाई भुलाकर दोस्ती करने की समझाईस देते हैं. इस एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे आसिम की बातों से सिद्धार्थ की आँखों में आंसू आ जाते हैं. जबकि असलीयत में सिद्धार्थ अपनी माँ की चिट्ठी पढ़कर रोए थे. इस तरह सिद्धार्थ को सहानुभूति देकर मेकर्स उन्हें अच्छा दिखाना चाहते हैं.

इसी तरह की और भी कई घटनाएं हैं जब बिग बॉस मेकर्स ने सिद्धार्थ की इमेज सुधारने के प्रयास किए हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं क्या सच में बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर कर रहा हैं?

Back to top button