समाचार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए किया ‘हनीट्रैप’, इस तरह सामने आई सच्चाई

क्रिकेट और फिल्मों का नाता बहुत पुराना है, कभी यहां पर कोई फिल्मी एक्ट्रेस खिलाड़ी के साथ शादी कर लेती है तो कभी फिल्मी दुनिया का कोई क्रिकेटर्स का अच्छा दोस्त होता है। भारत में फिल्मों के बाद एंटरटेनमेंट के तौर पर क्रिकेट को भी देखा जाता है। मगर यहां से कुछ फिक्सिंग के भी आरोप खिलाड़ियों पर लगाए जा चुके हैं। अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए किया ‘हनीट्रैप’, जानिए कैसे हुआ इस बात का खुलासा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए किया ‘हनीट्रैप’

 

क्रिकेटर्स को मैच फिक्सिंग या स्पॉट फिक्सिंग के लिए कई बार मजबूर किया गया है। इऩमें से हनीट्रैप है जिसके जरिए मैच फिक्सिंग में क्रिकेटर्स को फंसाया जाता है। खबर ऐसी है कि बुकीज़ ने अब भारतीय खिलाड़ियों को बॉलीवुड एक्ट्रेस के जरिए हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई है। नवभारत टाइम्स के हवाले से ये खबर आई है कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दो भारतीय क्रिकेटर्स से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश की, हालांकि दोनों क्रिकेटर्स ने उसे अनदेखा कर दिया। रिपोर्ट में खिलाड़ियों या एक्ट्रेस के नाम का तो खुलासा नहीं किया गया, लेकिन बताया गया है कि इस एक्ट्रेस ने दो भारतीय क्रिकेटर्स से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश की थी. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें इस एक्ट्रेस के बुकी कनेक्शन के बारे में संदेह हो गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस एक्ट्रेस से तीन सटोरियों ने संपर्क किया और इनसे पिछले दिनों दुबई में मुलाकात भी हुई। खबरों के मुताबिक सटोरियों ने इस एक्ट्रेस को कुछ क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की जिम्मेदारी दी थी। इन तीन सटोरियों में एक मध्यप्रदेश के जबलपुर और दो गुजरात के हैं। खबर के अनुसार, सटोरियों ने इस अभिनेत्री को जिम्मेदारी दी थी कि वे इन दो क्रिकेटर्स के साथ दोस्ती बढ़ाए और उनके ड्रेसिंग रूम के अंदर की खबरें बाहर लाएं । दोनों क्रिकेटर्स के साथ इस एक्ट्रेस ने ऐसा ही किया और कुछ ने डेट भी किया। सूत्रों के मुताबिक, इनमें से एक बुकी पर एक मैच में सेटेलाइट सिग्नल्स हैक करने का आरोप लगा है।

बीसीसीआई के सूत्रों से पता चला है कि इस एक्ट्रेस की  एक बुकी के साथ मुलाकात संयोगवश हुई लेकिन तीनों के साथ मुलाकात प्लैन के अनुसार हुई। आपको बता दें कि सटोरियों के साथ संबंध पर कई क्रिकेटर्स पर बैन लग चुका है। क्रिकेट जगत में इस वजह से आखिरी बैन बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन पर लगाया गया था। इनके अलावा भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत के ऊपर भी इसी कारण बैन लगा था जिनका करियर आधे मजधार में ही बर्बाद हो गया था। हालांकि बिग बॉस-12 में श्रीसंत ने बताया था कि किसी ने उन्हें फंसाया था। उन्होंने देश के खिलाफ कभी नहीं खेला और ऐसा वे सोच भी नहीं सकते लेकिन उन्हें क्रिकेट खेलने से बर्खाश्त कर दिया गया था।

Back to top button