बॉलीवुड

77 साल में सलमान की मां का धमाकेदार डेब्यू, चंद घंटे में हो गई इतनी फैन फॉलोइंग

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान अपने अनोखे अंदाज के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। फिल्मों के अलावा सलमान खान अक्सर अपनी फैमिली की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच सलमान खान अपनी मां सलमा खान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, सलमान खान अक्सर अपनी मां के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसकी वजह से लोग उनकी खूब तारीफ करते हैं। इतना ही नहीं, इन वीडियो को भी खूब पसंद किया जाता है, ऐसे में सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, जिसे सुनते ही वे खुशी से झूम उठे।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के बारे में बात करते रहते हैं, जिसकी वजह से लोग उनके बारे में बहुत ही ज्यादा सुनना और पढ़ना पसंद करते हैं, लेकिन इस बार उनके फैंस की लॉट्ररी लग गई, जिसकी वजह से वे खुशी से झूम उठे। दरअसल, सलमान खान की मां सलमा खान ने अचानक से लोगों को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया, जिसके बारे में लोगों ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा, लेकिन अब वे सलमान खान की मां सलमा खान से प्रत्यक्ष रुप से मिल सकेंगे।

सलमान खान की मां का डेब्यू

77 साल की उम्र में सलमान खान की मां सलमा खान ने इंस्ट्राग्राम पर डेब्यू किया है, जिसे देखते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे। दरअसल, फैंस अक्सर उनके बारे में जानना व सुनना पसंद करते हैं, ऐसे में जब उनकी तस्वीरों को खुद ही देखने का मौका मिला, तो लोग खुशी से पागल हो गए। दरअसल, सलमान खान की मां सलमा खान ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपना एकाउंट बनाया, जो देखने में बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है और लोग उनसे जुड़ने की कोशिश भी कर रहे हैं।

चंद घंटों में बढ़ गए फॉलोवर्स

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चंद घंटे में ही सलमान खान की मां सलमा खान के एकाउंट पर हजारो फॉलोवर्स आ गए, जिसकी वजह से लोगों की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल उनका एकाउंट वेरिफाई नहीं है, लेकिन बहुत ही जल्द हो जाएगा। वेरिफाई का मतलब अभी ब्लू टिक नहीं है, ऐसे में यदि उनका एकाउंट ब्लू टिक हो जाएगा, तो फैंस का बाढ़ लग जाएगी और लोग उनसे डायरेक्ट जुड़ सकते हैं, जबकि पहले सब उनके बेटे सलमान खान के मुंह से ही उनकी तारीफ सुनते थे।

बिग बॉस को लेकर चर्चा में हैं सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसी कड़ी में अब वे बिग बॉस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आते हैं, जिसकी वजह से इस शो में लोगों की दिलचस्पी बढ़ी हुई है। पिछले दिनों सलमान खान कटेंस्टेंट को फटकार लगाते हुए भी नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था।

Back to top button