बॉलीवुड

‘तानाजी’ फिल्म के स्पेशल शो के दौरान बच्ची को देख भावुक हुए अजय, बच्ची के पास जाकर मिलाया उससे हाथ

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर शुक्रवार को रिलीज हो गई है और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है और इस फिल्म को बेहद ही सुंदर तरीके से बनाया गया है। तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन के अलावा काजोल भी मुख्य भूमिका में हैं और काजोल इस मूवी में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा रही है। ये फिल्म छत्रपति शिवाजी के शासन के दौरान हुए एक युद्ध पर बनाई गई है।

बच्चों के लिए रखा गया स्पेशल शो

हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बच्चों के लिए रखी गई थी और इस दौरान अजय देवगन भी मौजूद थे। फिल्म देखने आए बच्चों के साथ अजय देवगन ने मुलाकात भी की और इसी दौरान एक छोटी बच्ची ने अजय देवगन को बेहद ही सुंदर तोहफा भी दिया। जिसको देखकर अजय देवगन भावुक हो गए। दरअसल इस बच्ची ने अजय देवगन को एक फ्लावर पॉट तोहफे के रूप में दिया। फ्लावर पॉट मिलने के बाद अजय देवगन से इस बच्ची से खूब सारी बात भी की।

दरअसल जिस बच्ची ने अजय देवगन को फ्लावर पॉट तोहफे के रुप में दिया है। उसका एक हाथ नहीं था। इस बच्ची को देख अजय देवगन बेहद ही भावुक हो गए और खुद अपनी सीट से उठकर इस बच्ची से मिलने लगे और इस बच्ची से अजय देवगन ने हाथ भी मिलाया। वहीं फिल्म देखने आए बच्चों ने फिल्म खत्म होने के बाद अजय देवगन के संग फोटो भी क्लिक करवाई और अजय देवगन ने इन बच्चों से बात भी की।

खूब पसंद आ रही है तानाजी फिल्म

तानाजी अजय देवगन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्म है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों के अंदर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को करीब 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ये फिल्म 17 वीं सदी के महाराष्ट्रीयन मराठी सैन्य नेता तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में ताना जी और मुगलों के बीच हुए युद्ध को दिखाया गया है। ये फिल्म करीब 150 करोड़ के बजट में बनाई गई है और इस फिल्म को 3 डी में भी रिलीज किया गया है।

10 साल बाद किया काजोल के संग काम

इस फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और इस फिल्म के जरिए इन दोनों ( काजोल और अजय) की जोड़ी 10 साल बाद एक साथ देखने को मिल रही है। काजोल के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं जो कि नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। आपको बात दें कि ताना जी एक योद्ध थे जो कि छत्रपति शिवाजी के करीबी दोस्त थे। ये एक एक्शन फिल्म है जो कि युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म को हर जगह से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है और ये फिल्म महज तीन दिन के अंदर 61.75 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 20 करोड़ रुपए कमाए थे।

Back to top button