बॉलीवुड

टीवी की डायन ने ग्लैमरस लुक्स में ढाया कहर, हवा से भी तेज़ वायरल हुई तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मो की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपनी कातिलाना अंदाज के लिए सुर्खियों मे हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर कोई न कोई तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जिसमें उनके अंदाज से उनके फैंस घायल हो जाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर राज कर रही है, जिसे देखते ही उनके पैंस आहे भरने लगे। जी हां, मोनालिसा अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल करने में माहिर हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस खुशी से नहीं फूले समाए और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फटाफट वायरल हो गई।

भोजपुरी फिल्मों में अपने नाम का डंका बजाने वाली मोनालिसा इन दिनों टेलीविजन पर भी दिखाई दे रही हैं। इन दिनों वे स्टार प्लस पर सीरियल नजर में लीड रोल निभा रही हैं, जिसमें वे डायन बनी हुई हैं। डायन के रोल में उन्हें खूब पसंद किया जाता है। सीरियल में वे मोहना के नाम से जानी जाती हैं, जिसकी वजह से नार्थ इंडिया में लोग उन्हें मोहना के नाम से ही जानते हैं। खैर, यहां हम उनके लुक की बात कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

लहंगे में मोनालिसा ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में एक तस्वीर में मोनालिसा लहंगे में नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर के लंहगे में मोनालिसा बरपाती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। लुक की बात करें, तो हर बार की तरह इस बार भी मोनालिसा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं और उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो दिखाई दे रहा है।

गाउन में मोनालिसा का ग्लैमरस लुक

लहंगे के अलावा मोनालिसा का गाउन लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस अपना दिल हार बैठे। बता दें कि ब्लू गाउन में मोनालिसा कमाल की दिख रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में उनके चेहरे के हाव भाव भी बहुत ही कमाल के लग रहे हैं। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप का भी सहारा लिया है और एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देकर अपने फैंस को घायल किया, जिसकी वजह से तस्वीरें वायरल हो गई।

टीवी की डायन के नाम से हैं फेमस

बताते चलें कि मोनालिसा को टीवी की डायन के नाम से जाना जाता है, क्योंकि वे स्टार प्लस पर डायन का किरदार निभा रही है, जो सीरियल की लीड अभिनेत्री हैं। डायन के रुप मे भले ही मोनालिसा की छवि लोगों के बीच खराब हो, लेकिन लोग उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं। और उनके इसी अंदाज पर लोग खूब फिदा हैं। बता दें बतौर डायन लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया और उन्हें ही इस सीरियल में देखना चाहते हैं।

Back to top button