बॉलीवुड

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को किया Whatsapp पर ब्लॉक, सामने आई बड़ी वजह

क्रिकेट की दुनिया और बॉलीवुड की दुनिया का रिश्ता सदियों पुराना रहा है। इन दोनों के बीच अक्सर कोई न कोई नई जोड़ी बनती हुई नज़र आती है, लेकिन कई जोड़ियां टूटती हुई भी नज़र आती हैं। इन दोनों के बीच तालमेल बिठा पाना थोड़ा मुश्किल होता है, ऐसे में अफेयर से लेकर शादी तक का सफर काफी चुनौतीपूर्ण होता है। जी हां, इसी कड़ी में एक बार फिर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम जुड़ रहा है, जिनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस हैरान हो गए।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत इन दिनों मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका नाम कई अभिनेत्रियों से भी जुड़ रहा है। पिछले साल उनका नाम उर्वशी रौतेला से जुड़ा, जिसके बाद न्यू ईय़र के मौके पर उन्होंने ईशा नेगी के साथ तस्वीरें पोस्ट कर इस खबर को स्टॉप कर दिया। माना जा रहा है कि इन दिनों ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह हो रही है, लेकिन यहां कहानी में उर्वशी रौतेला का नाम फिर से जुड़ रहा है, जिसकी वजह से ट्विस्ट सामने आ गया है।

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को किया ब्लॉक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हासएप और फोन कॉल से ब्लॉक कर दिया है, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की भी बात शुरु हो गई। माना जा रहा है कि दोनों का बहुत ही कम समय में ब्रेकअप हो गया, जिसकी वजह से अब ऋषभ पंत के पास नई गर्लफ्रेंड है, लेकिन उर्वशी रौतेला को ये बात रास नहीं आ रही है। खैर, ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाटसएप से क्यों ब्लॉक किया, इसके पीछे की असली वजह भी सामने आ गई है।

इस वजह से ऋषभ पंत ने उठाया बड़ा कदम

खबरों की माने तो ऋषभ पंत अब उर्वशी रौतेला से बातचीत नहीं करना चाहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने उन्हें ब्लॉक कर दिया। दरअसल, उर्वशी रौतेला बार बार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही थी, ऐसे में उन्होंने ब्लॉक कर दिया। वहीं उर्वशी रौतेला के प्रवक्ता ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया, लेकिन सिर्फ ब्लॉक ऋषभ पंत ने ही किया है, जब उर्वशी रौतेला उनसे अब भी संपर्क करने की कोशिश कर रही हैं।

क्या एक दूसरे को डेट कर रहे थे दोनों?

पिछले साल मीडिया में आई खबर के मुताबिक, दोनों ने एक दूसरे को डेट करना तो शुरु किया, लेकिन ये डेटिंग ज्यादा वक्त नहीं चल पाई, क्योंकि दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठ पाया, जिसकी वजह से अलग हो गए, ऐसे में अब ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं, जिनके साथ खूब तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। बता दें कि ऋषभ पंत से पहले उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या से जुड़ था और उस समय दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इतना ही नहीं, इस रिश्ते का भी दी एंड बहुत मुश्किल से हुआ था।

Back to top button