बॉलीवुड

ट्रैफिक सिग्नल पर शुरु हुई थी ऋतिक-सुजैन की मोहब्बत, इस एक्ट्रेस की वजह से आई दरार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतने ही जल्दी बिगड़ने लगते हैं, जिसकी वजह से कई रिश्ते यहां बन चुके हैं, तो उससे कहीं ज्यादा टूट भी चुके हैं। इसी कड़ी में ऋतिक और सुजैन खान का नाम भी जुड़ता है। दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी की। शादी के बाद दोनों का रिश्ता बेहद खूबसूरत था, लेकिन फिर अचानक दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे और अब दोनों अलग हो गए। जी हां, ऋतिक रोशन ने अपने करियर में कई अभिनेत्रियों को डेट किया, लेकिन सुजैन को लेकर हमेशा सीरियस रहें।

बॉलीवुड के कपल्स के लिस्ट में इनका नाम आज भी जोड़ा जाता है। दोनों ने एक दूसरे के साथ 14 साल बिताए, लेकिन फिर आपसी सहमति से तलाक ले लिया। जी हां, दोनों अब अलग हो चुके हैं, लेकिन इनकी लव स्टोरी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। दोनों ने एक दूसरे के लिए वो सब किया, जो उनके बस में थे। शादी के बाद दोनों के दो बेटे हुए, जो अब अपनी मां के साथ रहते हैं, लेकिन वे ऋतिक से भी मिलते जुलते रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात?

ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक और सुजैन खान की मुलाकात ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी, जिसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। बताया जाता है कि जब डेट पर गए थे, तो सुजैन खान ने पूरा खर्चा उठाया था, क्योंकि उन्होंने लड़कों से पैसा खर्च करवाना अच्छा नहीं लगता। मतलब साफ है कि दोनों के बीच तालमेल बहुत ही ज्यादा अच्छा था। ऐसे में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और फिर दोनों ने एक दूसरे से शादी करने के फैसला लिया।

ऋतिक का पहला प्यार थी सुजैन खान

बताया जाता है कि सुजैन खान को देखते ही ऋतिक रोशन का दिल आ गया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। इतना ही नहीं, ऋतिक रोश सुजैन खान को अपना पहला प्यार बताते हैं, जिनके साथ वे पूरी ज़िंदगी बिताने चाहते थे, लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। साल 2000 में शादी करने वाले इस कपल ने 2014 में एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि, दोनों के बीच अभी भी बहुत प्यार देखने को मिलता है।

कंगना की वजह से आई थी दरार

कहा जाता है कि कंगना रनौत की वजह से ऋतिक और सुजैन के रिश्ते बिगड़ने लगे थे, लेकिन दोनों ही हर बार इसे सिर्फ एक अफवाह बताया। बता दें कि कंगना ने एक टेलीविजन पर ऋतिक के बारे में बहुत कुछ बोला था, जिसके बाद से ही दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ने लगा। इन सबके अलावा ऋतिक रोशन का नाम करीना कपूर के साथ भी जुड़ चुका है और बताया जाता है कि दोनों के बीच प्यार काफी बढ़ चुका था, लेकिन फिर दोनों के बीच दूरियां आ गई।

Back to top button
?>