बॉलीवुड

फैट फिगर होने के बावजूद Bigg Boss में फेमस हुई ये महिलाएं , इनके कारण घर में हुआ था बड़ा हंगामा

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो हैं जिसमे आने के बाद लोगो की लाइफ बदल जाती हैं. उन्हें फ्री की बहुत पब्लिसिटी मिलती हैं. ये फ्लॉप हो चुके लोगो या अंजान लोगो के लिए फेमस होने के लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म हैं. इसकी ख़ास बात ये हैं कि इसमें फेमस होने के लिए आपका स्लिम फिगर का होना या सुंदरा दिखना जरूरी नहीं हैं. यदि आपके अंदर टेलेंट हैं तो किसी भी कद काठी या रंग रूप वाला व्यक्ति फेमस हो सकता हैं. ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस में आई अब तक की सबसे ज्याद फैट फिगर वाली महिलाओं से मिलाने जा रहे हैं. ये महिलाने जब बिग बॉस में इंटर हुई थी तो इनकी वजह से घर में खूब हंगामा भी हुआ था.

शहनाज़ गिल

शहनाज गिल पंजाब से हैं और उनका फिगर भी फैट हैं. हालाँकि इसके बावजूद वो बिग बॉस सीजन 13 की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट भी बन चुकी हैं. शहनाज़ को सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग सदस्या का खिताब भी मिला हुआ हैं. अपनी क्यूट और मजेदार हरकतों से शहनाज़ घर में सबका मनोरंजन करती रहती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला से उनका प्यार करना और फिर रूठना मनाना भी दर्शकों को पसंद आता हैं. कई बार शहनाज़ बहुत ड्रामे भी करती हैं. उन्हें लोग दिमाग के मामले में पैदल भी बोलते हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा हैं. रश्मि का फिगर भले चबी हो लेकिन वो दिखती बड़ी ही क्यूट हैं. खासकर बिग बॉस में आने के बाद रश्मि का वजन और भी बढ़ गया हैं. रश्मि की घर में सबसे ज्यादा लड़ाईयां सिद्धार्थ शुक्ला से हुई हैं. उन्होंने तो शुक्ला के ऊपर गुस्से में गर्म चाय तक फेंक दी थी. इसके आलावा अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान से रिश्ते को लेकर भी घर में बहुत हंगामा हुआ हैं. फिलहाल रश्मि बिग बॉस के अंदर ही हैं और फाइनल राउंड तक जाने का प्रयास कर रही हैं.

डॉली बिंद्रा

डॉली बिंद्रा बिग बॉस के सीजन 3 में आई थी. उनका इस सीजन में लगभग सभी घर वालों से पंगा हुआ था. खासकर श्वेता तिवारी से उनकी लड़ाईयां बहुत फेमस होती थी. ‘ओये बाप पर मत जाना’ ये डायलाग उनका आज तक फेमस हैं. डॉली का फिगर बहुत हैवी हैं. फिल्मों में भी उन्हें कॉमेडी या विलेन वाले रोल मिलते हैं. शो में डॉली बिंद्रा की खतरनाक हंसी भी बड़ी वायरल हुई थी. डॉली की एक ख़ास बात ये भी थी कि वो लड़ाई भले सबसे कर ले लेकिन जब दूसरों को खाना खिलाने की बारी आती थी तो प्यार से खिलाती थी.

लोकेश कुमारी

अपने फैट फिगर और डार्क स्किन लुक के बावजूद लोकेश कुमारी ने बहुत सुर्खियाँ बटोरी थी. उनकी वजह से शो में आए दिन कुछ ना कुछ हंगामे होते रहते थे. वे बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा रही हैं. सीजन में उनका मेकअप भी बहुत चर्चा में रहा था. जब वे बिग बॉस में आई थी तब उन्हें कोई नहीं जानता था. लेकिन बिग बॉस करने के बाद उनकी किस्मत ही खुल गई. अब वे बेहद फेमस हो गई हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस में पॉपुलैरिटी और पैसा मिलने के बाद लोकेश कुमारी का लूक भी बदल गया हैं. उनके ये बदलाव देख कई लोग हैरान हैं.

Back to top button