पीएम मोदी ने तुरंत पूरी की भगवान शिव की भक्त महिला की मनोकामना!

शुक्रवार की शाम जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के कोयंबटूर में भगवान शिव की विशाल 112 फीट की मूर्ति का अनावरण कर रहे थे, तब दूर दिल्ली में बैठी शिल्पी तिवारी इस पूरे कार्यक्रम का प्रसारण टीवी पर लाइव देख रहीं थीं. पीएम मोदी ने कोयंबटूर में पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल पहना था. शुक्रवार की ही शाम को शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला ने उन्हें ट्वीट करके कहा- “मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए.” और उन्होंने पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक कूरियर मिला:

अगले ही दिन 21 घण्टे में शिल्पी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक कूरियर मिला जिसमें उनके लिए वैसा ही स्टोल था, जैसा पीएम मोदी और जग्गी वासुदेव ने कोयंबटूर में पहन रखा था. लोगों ने इसकी तारीफ भी की. इस कूरियर के साथ शिल्पी तिवारी के लिए प्रधानमंत्री के दस्तखत के साथ उस ट्वीट का ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट आउट भी मिला, जो उन्होंने किया था. बता दें कि सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज और सुरेश प्रभु लोगों के ट्वीट का तुरंत जवाब देते हैं.

इस खुशी को शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने ट्वीट किया, “आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं. पीएम मोदी हर रोज मीलों चलते हैं.” “पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था. क्या मैं सपना तो नहीं देख रही.” कुरियर पाने के बाद के अनुभव के बारे में बताते हुए शिल्पी कहती हैं कि वो इस अनुभव के बारे में कुछ भी कह पाने में असमर्थ हैं. शिल्पी ने कहा है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे रियेक्ट करें. वो आगे कहती हैं कि पीएम मोदी इतने कम समय में भी लोगों के ट्वीट पढ़ने का समय निकाल बाते हैं, ये जानकर वे बहुत खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.