बॉलीवुड

शादी से पहले बिपाशा के रहे हैं 6 अफेयर्स, 2 बीवियों को तलाक दे चुके 4 साल छोटे एक्टर से की शादी

बिपाशा बसु बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है. आज के समय में बिपाशा बसु की उम्र 41 साल हो गई है. बिपाशा का जन्म 7 फरवरी 1979 को हुआ था दिल्ली में हुआ था. बिपाशा को फिल्म में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता है. वही उनके प्यार के किस्से भी कम नहीं है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 6 लोगों के साथ अफेयर के बाद बिपाशा बसु ने अपनी उम्र से 4 साल छोटे अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की. हम आपको बता दें कि बिपाशा बसु से शादी करने से पहले करण सिंह ग्रोवर दो शादियां कर चुके थे.

करण सिंह ग्रोवर ने पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ की जो सिर्फ 1 साल चली. फिर उन्होंने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट की साथ कि. यह शादी 2012 से लेकर 2016 तक चली. करन से बिपाशा बसु की पहली मुलाकात फिल्म “अलोन” के सेट पर हुई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे और इस कपल के प्यार के किस्से मशहूर होने लगे. लगभग 1 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद बंगाली रीति रिवाज से इन दोनों ने 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली.

बिपाशा बसु के पहले बॉयफ्रेंड का नाम मिलिंद सोमन था. जिस समय की विपाशा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था उस वक्त मिलिंद सोमन एक सुपर मॉडल के रूप में स्टैब्लिश हो चुके थे. एक मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान इन दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. मिलिंद से ब्रेकअप के बाद बिपाशा बसु “राज” फिल्म में उनके कोस्टार रहे डीनों मोरियो के टच में आई.

उन दिनों बी टाउन में दोनों का रिलेशनशिप बहुत सुर्खियों में रहा. खबरों के अनुसार “राज” फिल्म की शूटिंग से पहले ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे, पर 2002 में यह दोनों अलग हो गए. डिनो मोरिया से अलग होने के बाद बिपाशा बसु जॉन अब्राहिम के साथ रिलेशनशिप में आई.

बिपाशा और जॉन की जोड़ी को फिल्म इंडस्ट्री में हॉटेस्ट कपल के रूप में माना जाता था. बिपाशा और जॉन अब्राहिम 9 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रहे. इसके बाद यह दोनों अलग हो गए.

बाहुबली से मशहूर हुए साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती भी बिपाशा बसु के बॉयफ्रेंड की लिस्ट में शामिल है. बिपाशा बसु ने राणा के साथ 2011 में “दम मारो दम” फिल्म में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को प्यार हो गया. पर यह रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया. खबरों के अनुसार राणा ने विपाशा को धोखा दिया जिसकी वजह से यह दोनों अलग हो गए.

एक वक्त सैफ अली खान का नाम भी बिपाशा बसु के साथ जोड़ा गया था. जब “रेस 2” शूटिंग चल रही थी तब दोनों के प्यार की खबरें सुर्खियों में रही थी. उस समय सैफ अमृता से तलाक होने के बाद सिंगल थे. हालांकि अक्टूबर 2012 में उन्होंने करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली और बिपाशा और सैफ के अफेयर की खबरें वहीं थम गई.

19 फरवरी 2014 बिपाशा बसु ने हरमन बावेजा के साथ अपना छठवां अफेयर एक्सेप्ट किया. उन्होंने ट्वीट के द्वारा यह जानकारी दी की “हरमन और मैं कपल है. फाइनली मुझे वह इंसान मिल गया जो कि मुझ जैसी ह्यूमंस बीन के लिए फॉर बैटर है” लेकिन सिर्फ 6 महीनों के बाद यह दोनों अलग हो गए.

एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने ब्रेकअप के बारे में तो बताया पर अलग होने की असली वजह बताने से मना कर दिया. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मई 2016 में मुंबई में शादी का रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार आए थे. इनमें सलमान खान भी शामिल थे. इसी दौरान मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए बिपाशा बसु ने कहा था मैं अपने हनीमून पर सलमान खान को भी ले जाना चाहती हूं. वैसे बिपाशा ने यह बात मजाक के रूप में कही थी. बिपाशा बासु अभी तक ‘राज'(2002), ‘आंखे’ ( 2002), ‘गुनाह’ (2002), ‘जिस्म’ (2003), ‘जमीन’ (2003), ‘एतबार’ (2004) मदहोशी’ (2004), ‘फिर हेराफेरी’ (2006), ‘धूम 2’ (2006), ‘रेस’ (2008), ‘आत्मा’ (2013) सहित कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. अंतिम बार विपाशा 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में नजर आईं थीं.

Back to top button