नई दिल्ली – आज दुनिया में ऐसे काफी लोग होंगे जो भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करते हैं। इनके लिए भूत प्रेत बस एक मिथ है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी मिल जाएंगे जो यह कहते हैं कि उन्‍हें अंधेरे व भूतों से डर लगता है और उन्होंने अपने जीवन में कभी न कभी भूतों को देखा है या अनुभव किया है। ऐसे में अगर आप भी ऐसे लोगों में से हैं जो भूत प्रेत को देखकर या उनके बारे में सुनकर डर जाते हैं तो यहां दिखाये जा रहे वीडियो को बिल्‍कुल न देखें। इस वीडियो में जो भयानक चीजें दिखाई गयी हैं वह पता नहीं कितना सच है, लेकिन ऐसा हो सकता आपके दिल में वो डरावना सीन बस जाए। इसलिए हमारा अनुरोध है कि इस वीडियो को अगर आप कमजोर दिल के हैं तो बिल्कुल न देखें। CCTV Videos Are Too Scary.
वीडियो से साबित होती है हमारे आस-पास भूतों की मौजूदगी –

क्या आप भूतों की मौजूदगी को पूरी तरह से खारिज करते हैं? क्या आपको लगता है कि दुनिया में भूत-प्रेतों के मामले पूरी तरह से फर्जी हैं और ऐसी कहानियां सिर्फ मनगढ़ंत हैं? अगर हां, तो आपके लिए चौंकाने वाली खबर है। भले ही आप भूत – प्रेतों पर विश्वास करे या न करें लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ है, जो आपको सोचने पर मजबुर कर देगा।

इस वीडियो में सीसीटीवी में कैद हुए कुछ वाकये दिखाये गये हैं, जिन्होंने भूतों की मौजूदगी को लेकर जोरदार बहस छेड़ दी है। अगर इस वीडियो से छेड़छाड़ नहीं की गई है और ये वास्तविक है तो ये अब तक की बेस्ट सीसीटीवी फुटेज है जिसमें भूत को कैद किया गया है। हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि किसी ने सीसीटीवी फुटेज एडिट कर इस तरह की वीडियो बनाया हो और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया हो। इस वीडियो को वायरल होने के बाद से अभी तक 5,197,984 लोग देख चुके हैं।
देखें वीडियो –

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!