बॉलीवुड

रिपोर्टर ने दीपिका से पूछा- ‘आप प्रेगनेंट हो?’, तो एक्ट्रेस ने कहा- ‘तुमसे पूछकर…’

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण अक्सर मीडिया से रुबरु हो रही है, ताकि वे अपने फिल्म का जमकर प्रचार प्रसार कर सकें। इसी कड़ी में वे पत्रकारों से खूब बातचीत भी कर रही हैं, जिसकी वजह से उनसे कई पर्सनल सवाल भी पूछ जा रहे हैं। ऐसे में एक रिपोर्टर ने उनसे प्रेगनेंसी को लेकर भी सवाल पूछ लिया, जिसके बाद उन्होंने जवाब देकर सबकी बोलती ही बंद कर दी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, जिसको लेकर न सिर्फ वे उत्साहित हैं, बल्कि उनके फैंस भी गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म प्रमोशन के मौके पर बार बार दीपिका पादुकोण कहानी को लेकर इमोशनल होती हुई भी नज़र आ रही है, जिसकी वजह से फैंस की दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ रही है। मतलब साफ है कि हर कोई उनकी इस फिल्म को देखना चाहता है। खैर, यहां बात उनकी प्रेगनेंसी को लेकर हो रही है, जिसकी वजह से वे चर्चा में हैं।

दीपिका पादुकोण से पूछा गया ये सवाल


फिल्म छपाक के प्रमोशन के मौके पर एक रिपोर्टर ने दीपिका पादुकोण से सवाल करते हुए पूछा कि सुना है कि आप प्रेगनेंट हैं? ये सुनते ही दीपिका पादुकोण के तेवर ही बदल गए और उन्होंने भरी सभा में रिपोर्टर की क्लास लगा दी। बता दें कि दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी की खबर पिछले साल से ही उड़ रही है, जिस पर वे लगातार चुप थी, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए रिपोर्टर को मुंह तोड़ जवाब दिया, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग दीपिका पादुकोण को देखते रह गए।

प्रेगनेंसी के सवाल पर दीपिका पादुकोण ने जवाब देते हुए कहा कि मैं प्रेगनेंट दिखती हूं? क्या आप से पूछकर मैं फैमिली प्लानिंग करूं? आप जब अनुमति देंगे, तो मैं करुं? इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर मैं गर्भवती हूं, तो आपको 9 महीने बाद अपने आप ही पता चल जाएगा, लेकिन अभी से इसकी भूमिका बनाने की क्या ज़रूरत है? ये मेरा पर्सनल मामला है, ऐसे में आप फिल्म से जुड़े सवाल पूछे। बता दें कि दीपिका पादुकोण का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हक्का बक्का रह गए और सब उनका चेहरा ही देखते रह गए।

रणवीर सिंह को लेकर रहती हैं अलर्ट


हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक शो में खुलासा करते हुए कहा कि एक डांस प्रोग्राम में डांस करते हुए उनके पति रणवीर सिंह की पैंट फट गई थी, जिसके बाद उन्होंने मंच पर जाकर उनकी पैंट की सिलाई की। इस दौरान सभी डांसरों ने उन्हें घेर कर डांस किया और फिर जाकर मामला संभला। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपने पति को लेकर हमेशा अलर्ट पर रहती हूं, क्योंकि वे कभी भी कुछ भी कर देते हैं, जिसकी वजह से मुझे हमेशा अलर्ट पर रहना पड़ता है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Back to top button