बॉलीवुड

पांड्या के बाद अब इस क्रिकेटर के साथ घूम रही हैं उर्वशी रौतेला, देर रात को दिखे एक साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की फिल्म “पागलपंती” पिछले महीने ही रिलीज हुई है. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. वैसे आजकल उर्वशी रौतेला अपने अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम अब एक नए क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है. इस क्रिकेटर का नाम है ऋषभ पंत…. लेकिन उर्वशी रौतेला जब एक इवेंट में गई तो वह ऋषभ पंत को लेकर उनसे कुछ सवाल पूछे गए तो उर्वशी रौतेला ने चुप्पी साध ली. पिछले काफी समय से उर्वशी और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में थी. यहां तक कि खबरों के अनुसार उर्वशी देर रात ऋषभ पंत के साथ डेट पर भी देखी गई हैं. लोगों के लिए उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ना किसी अचंभे से कम नहीं है. क्योंकि इससे पहले कभी भी उर्वशी और ऋषभ पंत को एक साथ नहीं देखा गया था. एक रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी विकेट कीपर-बैट्समैन ऋषभ पंत के साथ 10 दिसंबर को देर रात लगभग 11 बजे डिनर डेट पर नज़र आयी थी. ये दोनों जुहू के ईस्टेला में डिनर करते देखे गए थे.

वैसे कुछ दिनों पहले उर्वशी ने हार्दिक पांड्या के मामले पर यह कहते हुए लोगों की जबान बंद कर दी कि यह सब झूठ है और ऐसी खबरें बंद होनी चाहिए. क्योंकि उन्हें भी अपने परिवार के लोगों को इन बातो का जवाब देना पड़ता है. इसके बाद आई खबरों के अनुसार हार्दिक पांड्या, उर्वशी को नहीं, बल्कि नाताशा स्तांकोविक को डेट कर रहे हैं. और ये दोनों अपने रिलेशशिप को लेकर बहुत सीरियस हैं. अगर उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी हाल ही में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ में नज़र आयी थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी पर इस फिल्म में उर्वशी के अभिनय की जमकर तारीफें की गयी.

अब देखने वाली बात ये है रिषभ पंत के साथ नाम जुड़ने वाली खबरों पर उर्वशी रौतेला का क्या रिएक्शन देती हैं. वैसे अभी तक ये सिर्फ अफवाहें ही हैं, अब देखना यह है कि ऋषभ पंत के साथ उनके रिश्ते को लेकर आ रही खबरों पर उर्वशी रौतेला क्या जवाब देती हैं.

मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मी दुनिया का सफर शुरू करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इस बार न्यू ईयर पर सभी बड़े बॉलीवुड सितारों के रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस बार नए साल के मौके पर उर्वशी ने महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित होने वाले बॉलीवुड कार्निवल 2020 में डांस परफॉर्मेंस दिया. इसके लिए उन्होंने मोटी फीस भी ली. उर्वशी की फीस बॉलीवुड के दूसरे सितारों से भी अधिक थी. ख़बरों के अनुसार उर्वशी ने न्यू ईयर पार्टी में परफॉर्म करने के लिए 1 घंटे 3 करोड़ रुपये लिए. ये फीस शाहरुख खान, सलमान खान के साथ साथ अन्य स्टार्स से भी ज़्यादा है. आजकल उर्वशी तमिल फिल्म “थिरुटु पायाले” के रीमेक में काम कर रही हैं. उर्वशी की इस फिल्म का डायरेक्शन सुशी गणेशन कर रहे है.

Back to top button