Viral

INDvsSL: ऋषभ पंत-चहल ने मिलकर ट्रेनर के साथ की मारपीट, ये वायरल वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

आजकल इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर्स की फिटनेस बहुत ही शानदार है. खुद इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली अपनी टीम के बाकी खिलाड़ियों को फिटनेस को लेकर अक्सर मोटिवेट करते रहते हैं. टीम के सभी खिलाड़ी जिम में घंटों पसीना बहाते नजर आते हैं. रविवार के दिन इंडिया और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में T20 का मैच होने वाला है. टी-20 के इस मैच से पहले ऋषभ पंत और यूज़वेंद्र चहल बॉक्सिंग के द्वारा अपनी फिटनेस को परखा. T-20 का मुकाबला शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया के विकेट कीपर ऋषभ पंत ने बॉक्सिंग सेशन के वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए हैं. पोस्ट किए गए पहले वीडियो में ऋषभ पंत ग्लव्स पहनकर मुक्केबाजी करते नजर आ रहे हैं. हद तो तब हो गई जब ऋषभ पंत ने ट्रेनर की पिटाई करवा दी.

ट्विटर पर पोस्ट किए गए दूसरे वीडियो में कलाई के स्पिनर यूज़वेंद्र चहल प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं, पर इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सभी लोग आश्चर्यचकित रह जाते हैं. ऋषभ पंत पीछे से आकर ट्रेनर को जकड़ लेते हैं और चहल से पंच मारने के लिए कहते हैं. इसके बाद चहल बिना रुके एक के बाद एक मुक्के मारने लगते हैं. इस मुक्के बाज़ी के बीच बॉक्सिंग ट्रेनर इन दोनों खिलाड़ियों से खुद को बचाने के लिए खूब प्रयास करते हैं. इन तीनों का मस्ती से भरा यह विडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इन तीनों की यह मस्ती भरा ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें सभी लोगों का ध्यान इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन और जसमीत बुमराह पर रहेगा. जो गंभीर चोटों के ठीक होने के बाद में वापस आ रहे हैं.

हम आपको बता दें की युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जिम में बॉक्सिंग ग्लव्ज़ दस्ताने पहनकर डांस करते नज़र आ रहे हैं. और मजाकिया अंदाज़ में वेबर के साथ लड़ रहे हैं. हम आपको बता दें की युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर अकसर सुर्ख़ियों में रहते हैं. चहल ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक ऐसा कमेंट किया था जिसे हजारों प्रशंषकों ने बहुत पसंद किया था. दरअसल टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली, शिखर धवन, शिवम दुबे और निखिल पटेल एक तरफ देख रहे हैं. इसके नीचे युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया , ये सब मेरी बल्लेबाजी देख रहे हैं.

इंडियन क्रिकेट टीम और श्रीलंका के बीच के आंकड़ों पर अगर गौर किया जाये तो इंडियन क्रिकेट टीम के जीतने की संभावनाएं बहुत ज़्यादा हैं. साल 2008 के बाद से श्रीलंका इंडिया के साथ खेले गए किसी भी द्विपक्षीय सीरीज में जीत नहीं पाया है. ये आंकड़ा 16-0 का है. इसलिए आप यह भी कह सकते हैं की इस बार टी20 सीरीज में होने वाले मैच में इंडिया की जीत काफी हद तक निश्चित ही है. हम आपको बता दें, की इस सीरीज के लिए उप कैप्टन रोहित शर्मा को अभी खेल से आराम दिया है.

Back to top button