बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड संग नेहा पेंडस ने लिए सात फेरे, यहां देखिए शादी की पहली तस्वीर

नए साल की शुरुआत से ही शादियों का सीजन शुरु हो चुका है। जी हां, आपके चहेते सितारे शादी के बंधन में बंधने लगे हैं। इसी कड़ी में पहला नाम टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का आ रहा है। नेहा पेंडसे ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नेहा पेंडसे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं, उनकी शादी का पूरा एलबम भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह बयास के साथ सात फेरे ले लिए, जिसके बाद से ही उनकी शादी सुर्खियों में बन गई। बता दें कि साल के आखिरी में ही उन्होंने बताया था कि वे 2020 में शादी करने वाली हैं, जिसके बाद से ही उनकी शादी के चर्चे चारों तरफ होने लगे। मतलब साफ है कि हर कोई उनकी शादी के लिए उत्साहित था और अब सोशल मीडिया पर दुल्हन बनी नेहा पेंडसे वायरल हो रही हैं, जिनके लुक का हर कोई मुरीद हो रहा है। इतना ही नहीं, उनके फोटोज़ को हर कोई लाइक और शेयर कर रहा है।

मराठी दुल्हन बनीं नेहा पेंडसे

टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा पेंडस ने अपनी शादी में मराठी दुल्हन का लुक अपनाया, जिसमें वे बहुत ही प्यारी लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरो में उनका दुल्हन लुक हर किसी को पसंद आ रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही नेहा पेंडसे की तस्वीरें वायरल हुई, वैसे ही लोगों ने उस पर लाइक शेयर और कमेंट करना शुरु कर दिया। इन तस्वीरों में नेहा पेंडसे किसी खूबसूरत परी से कम नहीं नज़र आ रही हैं।

लंबे समय से रिलेशनशिप में थे दोनों

बताते चलें कि नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह बयास लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके बाद अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया। अपनी शादी की खबर पर बात करते हुए नेहा पेंडसे ने कहा था कि उन्हें बहुत खुशी है कि वे शादी कर रही हैं और उनकी शादी में कुछ खास ही लोग शामिल होंगे। बता दें कि अब उनकी शादी हो चुकी है, ऐसे में लोग उनकी वेडिंग एलबम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, शादी की कुछ तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर अभी आ चुकी हैं।

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे ने न सिर्फ ढेर सारे टीवी सीरियल में काम किया है, बल्कि वे बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसके बाद से ही उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है। मतलब साफ है कि नेहा पेंडसे की फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। वहीं अगर बात शार्दुल सिंह बयास की करें, तो वे राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी वजह से ये शादी काफी ज्यादा चर्चा में है।

Back to top button