बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया भट्ट, तो रणबीर कपूर ने ऐसे की हिफाजत

बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस के बीच इतने ज्यादा लोकप्रिय होते हैं कि उन्हें देखते ही लोग उत्साहित हो जाते हैं। ये उत्साह उन्हें करीब से देखने के साथ साथ उनके साथ सेल्फी के लिए भी होती है। ऐसा नज़ारा अक्सर एयरपोर्ट पर देखने को मिलता है। इसी कड़ी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही घटित हुआ। जी हां, एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले हो गए, जिसके बाद चुलबुली गर्ल को भीड़ ने घेर लिया।

पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकियां अब दिन ब दिन बढ़ती हुई नज़र आ रही है। दोनों न सिर्फ एक दूसरे के साथ डेट पर जाते हैं, बल्कि अब एक दूसरे के साथ लंबी छुट्टिया बिताते हुए भी नज़र आते हैं, जिसकी वजह से दोनों के प्यार के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। खैर, यहां हम आलिया भट्ट के एयरपोर्ट पर भीड़ में फंस जाने की कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी तकलीफ होती है, लेकिन रणबीर कपूर ने उन्हें बड़े ही आसानी से बचा लिया।

भीड़ में फंसी आलिया भट्ट

एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट को देखते ही उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उतावलें हो गए और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए बेताब हो गए। फैंस ने अचानक से आलिया भट्ट को घेर लिया, जिसके बाद वे थोड़ी असहज सी हो गई। बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर संग छुट्टियां बिता कर आ रही थी, जिसके बाद वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो लेने की भी कोशिश की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt and #ranbirkapoor back from their #newyear2020 outing in Thailand #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


रणबीर कपूर ने जैसे ही देखा कि भीड़ की वजह से आलिया भट्ट असहज हो रही हैं, तो उन्होंने उन्हें अपने हाथों से कवर किया और फिर लोगों को पीछे हटने के लिए कहा। बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, जब कलाकारों को इस तरह की समस्याओं से जूझना पड़ा हो, बल्कि ऐसे कई मामले अक्सर देखने को मिलते हैं। फिलहाल इस वीडियो को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर लाइक्स, शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

जल्द कर सकते हैं दोनों शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पर सिर्फ शादी की ही चर्चा हो रही है, जिसकी गुपचुप तैयारियां भी हो चुकी है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर दोनों अपनी शादी का ऐलान कब करते हैं। याद दिला दें कि कुछ महीने पहले दोनों की शादी का कार्ड वायरल हुआ था, जो कि फर्जी था, जिसके बारे में खुद दोनों ने सफाई दी थी। खैर, फिलहाल फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने इस मुद्दे पर अभी चुप्पी साध रखी है।

Back to top button