बॉलीवुड

काम के लिए भटक रही हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ, कह दी इतनी बड़ी बात

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी यानी सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं। उनका कहना है कि उनको इन दिनों काम नहीं मिल रहा है। जिससे वो काफी परेशान हैं। काम नहीं मिलने से उनकी जिंदगी पर भी इसका असर पड़ रहा है। बता दें कि सुमनो चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा के पत्नी का किरदार निभाती हैं। इस अभिनय से वो अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं। लेकिन फिल्हाल उन्हें काम नहीं मिल रहा है। जिससे वो मानसिक रूप  से काफी परेशान हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में उनका एक इंटरव्यू  हुआ, जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोले। सुमोना ने कहा कि इन दिनों में बहुत ज्यादा सोशल नहीं हूँ, न ही मैं बहुत पार्टियों में जाती हूँ, न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हूँ। शूटिंग खत्म करने के बाद मैं सीधे अपने घर चली जाती हूँ। या जरूरत पड़ने पर अपने कुछ खास दोस्तों से मुलाकात कर लेती हूँ। उनसे कुछ बातचीत कर लेती हूँ, ताकि मैं कुछ अच्छा फील कर सकूँ। ये बता मुझे परेशान करती है कि अब लोग ये भी भूल चुके हैं मैं एग्जिस्ट भी करती हूँ।

सुमोना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अब लोग मुझे घमंडी समझने लगे हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हूँ। मुझमें कोई घमंड जैसी बात नहीं हूँ। ये बात बिल्कुल झूठ है कि मैं घमंडी हूँ। लेकिन एक्टर होने के नाते मैं वही मांग करती हूँ, जो मैं डिजर्व करती हूँ। उन्होंने कहा कि अगर मुझे कोई अच्छा प्रोजेक्ट या काम मिलता है तो मैं उसके लिए नेगोशिएट करने को भी तैयार हूँ।

सुमोना आगे कहती हैं कि अब मुझे काम नहीं मिलने से मैं परेशान हो चुकी हूँ। और अब मैं लोगों से बात करने को बिल्कुल तैयार हूँ। और मैं ऐसा कर भी रही हूँ। मैं लोगों से बात कर रही हूँ, उन्हें मैसेज कर  रही हूँ, उनके संपर्क में हूँ, हो सकता है इस तरह से मुझे कुछ फायदा मिल जाए। और बिना कोई शर्म के काम मांग रही हूँ। बेझिझक लोगों से बात कर रही हूँ। सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा शो के अलावा बड़े पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। वे सलमान खान स्टारर किक मूवी में भी नजर आईं थी।

सुमोना चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो द कपिल शर्मा शो के अलावा, बड़े अच्छे लगते हैं, खोटे सिक्के, नीर भरे तेरे नैना देवी, सरीके टीवी सीरियल्ज में काम कर चुकी हैं।  सुमोना कपिल शर्मा शो में काफी एक्टिव मेंबर हैं। वो इस शो में कपिल शर्मा के पत्नी का रोल निभाती हैं। और अपने फैंस का दिल जीतती हैं। बता दें कि पिछले दिनों उनकी एक शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो द कपिल शर्मा शो के ही एक मेंबर चंदू चायवाला के साथ शादी रचाती हुई दिख रही थीं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स और शेयर मिले थे। लेकिन बता दें कि ये एक शो के लिए किया गया शूटिंग का हिस्सा था। जिसमें दोनों की शादी होने वाली थी।

Back to top button