Viral

डोली की बजाए स्‍ट्रेचर पर बैठी दुल्हन, शादी में दुल्हा-बाराती भी ऐम्बुलेंस से आए, Video वायरल

इन दिनों शादी का सीजन बहुत चल रहा हैं. ऐसे में सभी कपल्स की यही तमन्ना होती हैं कि उनकी शादी बाकियों से ज्यादा यादगार और अनोखी हो. इसी चक्कर में एक मेरिड कपल ने हद ही कर दी. आमतौर पर दुल्हा दुल्हन शादी में हेलीकॉप्‍टर, घोड़े, डोली या लग्जरी कार जैसी चीजों में एंट्री मारते हैं. हालाँकि एक कपल ने अपनी शादी में ऐम्बुलेंस से बड़ी अनोखी एंट्री कर सबको चौका दिया. हद तो तब हो गई जब दुल्हन को ऐम्बुलेंस से शादी के स्टेज तक ऐम्बुलेंस में बैठा के ले जाया गया. दिलचस्प बात ये थी कि दुल्हा या दुल्हन मेंसे कोई भी बीमार नहीं था. बस इन्हें इस अनोखे ढंग से अपनी शादी रचानी थी.

उधर दुल्हे राजा डॉक्टर की यूनिफार्म पहन नजर आए. इतना ही नहीं बाराती और शादी में आए अन्या मेहमानों ने भी हॉस्पिटल थीम वाली ड्रेस पहन रखी थी. इतना ही नहीं दुल्हा दुल्हन के परिजन तक ऐम्बुलेंस से ही शादी के समारोह में पहुंचे.  कुल मिलकर दूल्हा और दुल्हन ने इस शादी को अस्पताल वाली थीम दी हुई थी. इस अनोखी शादी की वजह से इसका विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

हालाँकि विडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगो को ये आईडिया रास नहीं आया. उनका कहना हैं कि लोगो को सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए इस तरह इमरजेंसी वाहन का उपयोग नहीं करना चाहिए. जब विडियो वायरल हुआ और लोगो ने इस चीज को लेकर नाराजगी जाहिर की तो स्‍थानीय प्रशासन ने पुरे मामले की जांच के आदेश तक दे डाले. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये पूरा मामला मलेश‍िया के क्वांतान का हैं.

बाद में मंत्रालय के द्वारा इस मामले को लेकर एक बयान भी जारी हुआ जिसमे कहा गया कि शादी समारोह में जो भी इमरजेंसी वाहन इस्तेमाल हुए थे वे सभी प्राइवेट ऐम्बुलेंस थी. दूल्हें ने इन्हें किराए पर ले रखा था. इसके साथ ही ये भी बताया गया कि दूल्‍हा असिस्‍टेंट मेडिकल अफसर हैं. यही वजह हैं कि वो अपनी शादी को इस हॉस्पिटल वाली थीम में करना चाहता था. वो ऐसा कर अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता था. अब इस चीज को लेकर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बटा हुआ हैं. कुछ लोगो को इसमें कोई दिक्कत नजर नहीं आ रही हैं तो बाकियों को शादी करने का ये अनोखा तरिका हजम नहीं हो रहा हैं. पहले आप ये विडियो देखिये और फिर इस पर अपनी राय जरूर दे.

तो जैसा कि आप ने विडियो में देखा कैसे दुल्हा दुल्हन ने पूरी तरह इस शादी को हॉस्पिटल का रूप दे दिया. वैसे इस अनोखी शादी को देख आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. क्या आपको इस तरह की शादी से कोई दिक्कत हैं या आप इसे दुल्हा दुल्हन की मर्जी और अधिकार मानते हैं. वैसे क्या आप कभी अपनी शादी में इस तरह का प्रयोग करने की हिम्मत कर पाएंगे? मतलब शादी वाले दिन स्‍ट्रेचर और ऐम्बुलेंस में बैठना अपने आप में बड़ा अजीब हैं. हालाँकि लोगो की अपनी अपनी पसंद भी होती हैं.

Back to top button