इटली के तानाशाह मुसोलिनी के ये राज नहीं जानते होंगे आप, करते थे सेक्स की माँग!

दुनियाँ में आजतक बहुत सारे तानाशाह हुए हैं। इन्होने अपने अत्याचार से एक अलग ही नाम कमाया है। दुनियाँ इन जैसे लोगों को कभी नहीं भूल सकती है। आज भी इनके अत्याचार की कहानियाँ प्रचलित हैं। इन अत्याचारियों के बारे में कुछ ऐसी भी बातें हैं जो शायद ही कोई जनता हो। आज हम आपको इटली के तानाशाह मुसोलिनी के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जो आप पहले से शायद ही जानते होंगे। दरअसल इटली का तानाशाह मुसोलिनी बहुत बड़ा आशिक था और उसे सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद था। शायद यही वजह थी कि वह हर समय सेक्स की माँग करता रहता था।

महत्मा गाँधी ने की थी मुसोलिनी की प्रशंसा:

लेकिन इस फासिस्ट नेता की सरहना हमारे देश में महान व्यक्ति महात्मा गाँधी ने की थी और कहा था कि यह अपने देश के लोगों से बहुत प्रेम करते हैं। उस समय के ब्रिटेन के नेता विंस्टन चर्चिल ने तो मुसोलिनी को “रोमन जीनियस” भी कहा था। मुसोलिनी अपनी प्रेमिका क्लौरेटा पेताश्ची के साथ प्रेम में होने के बावजूद कई महिलाओं के साथ सम्बन्ध बनाने में कामयाब रहे थे। सन 1926 की बात है आयरलैंड की एक महिला ने इसी वजह से मुसोलिनी के ऊपर जानलेवा हमला भी किया था, मगर मुसोलिनी बच गए थे।

महिलायें मानती थी मुसोलिनी को काफी सेक्सी पुरुष:

इसके बाद मुसोलिनी ने 14 वर्ष की क्लौरेटा के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू किया। उस समय मुसोलिनी को महिलाएँ काफी सेक्सी पुरुष मानती थीं। उस वक़्त चर्चिल की पत्नी क्लेमैनटाइन मुसोलिनी से काफी प्रभावित थीं। उन्होंने अपने पति चर्चिल को एक पत्र में लिखकर कहा था कि मुसोलिनी बहुत प्रभावशाली पुरुष हैं और हर समय एक मनमोहक मुस्कान के साथ मिलते हैं।

हर रोज बनाते थे 4 महिलाओं के साथ सम्बन्ध:

मुसोलिनी का जन्म उत्तरी इटली में सन 1883 में एक समाजवादी लुहार के घर हुआ था। मुसोलिनी ने 1922 में सत्ता संभाली और अपने स्टाफ को यह आदेश दिया कि उनकी महिला प्रसंशकों खासतौर पर विवाहित महिलाओं को भर्ती किया जाये। उनमें से कुछ को सेक्स करने के लिए चुना जाए। उस समय उनको सेक्स की बहुत ज्यादा भूख थी। वह हर रोज लगभग 12 महिलाओं को बुलाते थे और 4 महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.