नेताजी, मेरी सेटिंग करा दो केंद्रीय मंत्री से

केन्द्र में एक मंत्री से मेरी सेटिंग करा दो, नहीं तो मैं तुम्हे बदनाम कर दूंगी। दिल्ली की एक युवती शहर के एक भाजपा नेता को लगातार इस तरह की धमकी दे रही है। इतना ही नहीं युवती ने पिछले एक महीने में भाजपा नेता और उनकी पत्नी के मोबाइल, वॉट्सएप व फेसबुक पर इस युवती ने आधा सैकड़ा के लगभग अश्लील मैसेज, गालियां पोस्ट की हैं। तंग आकर भाजपा नेता की पत्नी ने मामले की शिकायत बुधवार को एसपी हरिनारायणाचारी मिश्र से की है। एसपी ने मदद का आश्वासन देकर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

नेताजी, केंद्रीय मंत्री से करा दो मेरी सेटिंग

मध्य प्रदेश में ग्वालियर के  महाराजपुरा क्षेत्र स्थित वायु नगर निवासी इन्द्रजीत सिंह भदौरिया भाजपा नेता हैं। करीब एक महीने पहले दिल्ली निवासी शक्ति उर्फ बीना नामक युवती ने उन्हें कॉल कर केन्द्र में एक मंत्री और संगठन में बड़े नेता से अपनी दोस्ती कराने की बात कही। जब भाजपा नेता ने युवती से वापस कॉल करने के लिए मना किया तो युवती लगातार उनके मोबाइल पर अश्लील मैसेज व गालियां पोस्ट करती रही। उन्होंने मोबाइल बंद किया तो उनकी पत्नी अंजू भदौरिया के मोबाइल पर कॉल आने शुरू हो गए।
युवती लगातार केन्द्र में कुछ नेताओं से अपनी बात दोस्ती कराने की बात कह रही है। युवती ने पिछले एक महीने में भाजपा नेता व उनकी पत्नी के फेसबुक व वॉट्सएप पर लगातार मैसेज भेजे हैं। उसकी दोस्ती नहीं कराने पर बदनाम करने की धमकी दी है। लगातर इस तरह के मैसेज से भाजपा नेता व उनकी पत्नी डिप्रेशन में हैं। भाजपा नेता की पत्नी ने बुधवार को एसपी हरिनारायणाचारी मिश्र से लिखित शिकायत की है। उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

और पढ़ें :
Gigolo Market Delhi

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.