बॉलीवुड

दीपिका का खुलासा- ‘डांस करते वक्त फट गई रणवीर की पैंट और फिर मैंने….’

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी कड़ी में वे फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वजह से कभी दीपिका पादुकोण कभी किसी इवेंट में दिखती हैं, तो कभी किसी के शो में जाती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन करने दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा के शो में पहुंची, जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात करने के साथ ही अपने पति के बारे में भी बात की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा के शो में पहुंची, तो धमाल मचना लाजमी है। ऐसे में उन्होंने न सिर्फ कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की, बल्कि ढेर सारी बातें भी की। इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह को लेकर एक किस्सा शेयर किया, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस हंस कर लोटपोट हो गए। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण अपने पति के बारे मे बात करना कहीं भी नहीं भूलती हैं और अक्सर कुछ न कुछ चौंकाने वाले खुलासे करती हुई ही नज़र आती हैं।

रणवीर सिंह को लेकर किया बड़ा खुलासा


कपिल शर्मा के शो में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि अपने पति के लिए मुझे हमेशा अलर्ट पर रहना पड़ता है। दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि वे कभी भी कुछ भी कर देते हैं। ऐसे में एक बार वे डांस कर रहे थे और उनकी पैंट फट गई थी, जिसके बाद मैं शो के बीच में जाकर ही उनके पैंट सिलने लगी थी और उस दौरान सभी लोगों ने मुझे चारों तरफ से घेर लिया था और इस तरह से डांस शो चलता रहा। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण अपने पति को लेकर अक्सर अलर्ट पर ही रहती हैं।

छपाक को लेकर की ढेर सारी बातें


दीपिका पादुकोण ने इस दौरान अपनी फिल्म छपाक को लेकर ढेर सारी बातें करती हुई नज़र आई, जिसी वजह से लोग उनकी फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो चुके हैं। मतलब साफ है कि दीपिका पादुकोण फिल्म का प्रमोशन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण का साड़ी वाला लुक खूब वायरल हुआ था और लोगों ने खूब पसंद किया। इतना ही नहीं, छपाक का दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म 83 में साथ नज़र आएंगे दोनों


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कैमिस्ट्री बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है, जिसकी वजह से उनके फैंस एक बार फिर से स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। ऐसे में शादी के बाद पहली बार दोनो स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 83 में दोनों साथ में नज़र आएंगे और इस दौरान दोनों पति पत्नी का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसकी वजह से ये अप्रैल में रिलीज होगी।

Back to top button