बॉलीवुड

शुरू हुई नेहा पेंडसे के घर शादी की तैयारियां, 5 जनवरी को बनेंगी इस शख्स की दुल्हन

नेहा पेंडसे टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘मे आई कम इन’ मैडम कॉमेडी सीरियल से काफी मशहूर हुई थीं. इसके बाद नेहा ने बिग बॉस 12 में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करके सुर्खियां बटोरी थी. आपको बता दें नेहा बॉलीवुड के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह ‘स्नेक एंड लैडर’, ‘इंस्पेक्टर झांसी’ और ‘सोनथाम’ जैसी कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम नेहा की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि जल्द ही वह अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं. जी हां, नेहा इस 5 जनवरी को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह से शादी करने जा रही हैं.

पुणे से होगी शादी

बता दें, नेहा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो चुके हैं. हाल ही में नेहा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शादी से पहले होने वाली ग्रहमुख पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं. नेहा ने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम स्टोरीज पर डाला है. नेहा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल ऑउटफिट में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं और उनकी चेहरे की मुस्कराहट साफ उनकी खुशी जाहिर कर रही है. बता दें, महाराष्ट्रियन तौर तरीके से नेहा की वेडिंग होगी. नेहा की शादी पुणे से होगी जिसमें घर-परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद होंगे. शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा जिसमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल है.

कहा- सपनों के राजकुमार से कर रही हूं शादी

हाल ही में नेहा ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं इस फेज में बहुत खुश हूं. मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं. मैं नई और शानदार फैमिली में जा रही हूं. वे बहुत ख़ूबसूरत इंसान हैं”. नेहा ने आगे कहा, “मैं वहां अपनी जिंदगी की नई शुरुआत को लेकर एक्साइटेड हूं. ये मेरी जिंदगी की बेस्ट फीलिंग है. मैं उन लोगों का बेहद शुक्रिया करती हूं जिन्होंने इस अवसर को खूबसूरत बनाया है. जानकारी के लिए बता दें शार्दुल मीडिया इंडस्ट्री से नहीं हैं.

बता दें, जब नेहा ‘मे आई कम इन मैडम’ शो कर रही थी तब शो मेकर्स ने उन्हें शो से निकालने की धमकी दी थी. दरअसल, नेहा का किरदार एक ग्लैमरस लड़की का था जो एक कंपनी की मालकिन है. लेकिन मेकर्स की मानें तो रोल के हिसाब से नेहा का वजन ज्यादा था. इसलिए उन्हें वजन कम करने की सलाह दी गयी थी. उन्हें कहा गया था कि यदि उन्होंने अपना वजन कम नहीं किया तो उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया जाएगा. उस वक्त नेहा का मेकर्स के साथ 6 महीने का कांट्रेक्ट था. मेकर्स ने कहा कि यदि उन्होंने अपना वजन कम नहीं किया तो उनके कांट्रेक्ट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा, जिसके बाद नेहा ने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया.

अब नेहा रोजाना करीब 2 घंटे पोल डांस करती हैं और साथ-साथ जिम और योगा भी करती हैं. नेहा अब बिलकुल फिट हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. नेहा को इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि नेहा टीवी इंडस्ट्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ से डेब्यू किया था. उसके बाद वह दाग: द फायर, दीवाने, तुमसे अच्छा कौन है, देवदास, ड्रीम्स, स्वामी, दिल तो बच्चा है जी और असीमा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

पढ़ें- टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी हैं दिशा, एकता कपूर के फेमस सीरियल में करते हैं काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button