दिलचस्प

Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड ने खरीदे 70 हजार के जूते, कभी कहा था- ‘उसे जूते से मारूंगी’

छोटे पर्दे के सुपरहिट शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ आखिरी पायदान पर पहुंचने ही वाला है। शो में हर दिन के विवाद के कारण इस बार भी ये शो लोगों को मनोरंजित करने में सफल रहा। सलमान खान के अगवाई में आने वाले इस शो में उन सितारों को न्यौता दिया जाता है जो विवादों में घिरे रहते हैं। इस बार हम बात शो के प्लेब्वॉय पारस छाबड़ा की करने जा रहे हैं और पारस की गर्लफ्रेंड ने खरीदे 70 हजार के जूते, देखिए उन्होने इनके लिए कभी कैसी बातें कहीं थीं।

पारस की गर्लफ्रेंड ने खरीदे 70 हजार के जूते

बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा शो में सबसे ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। घर के अंदर पारस कई बार माहिरा शर्मा से प्यार का इजहार किया और वहीं घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी भी पारस को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। पारस की माहिरा के साथ बढ़ती हुई नजदीकियों को लेकर अकांक्षा ने कई बार नाराजगी भी जताई है। अब अकांक्षा ने पारस के लिए नए जूते खरीदे, दरअसल पिछले दिनों एक टास्क हुआ था जिसमें शहना गिल को कप्तान बनाने के लिए अपने जूतों को पेंट में डुबो दिया।

जब अकांक्षा ने ये एपिसोड देखा तो उन्होने तुरंत पारस के लिए नए जूते खरीदे। इस बात की जानकारी अकांक्षा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। इसके साथ ही अकांक्षा ने जूतों की तस्वीर भी शेयर की। इस पोस्ट में अकांक्षा ने लिखा, ‘पारस ने अपने पीले जूते एक टास्क के लिए खराब कर दिए। अब उसके लिए नए जूते आ गए हैं। पारस नया साल मुबारक हो, मुझे उम्मीद है कि ये जूते तुम्हे बहुत ज्यादा पसंद आने वाले हैं।’ आपको बता दें कि इन जूतों की कीमत 70 हजार रुपये के करीब है। अकांक्षा इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि पारस उन्हें धोखा दे रहे हैं। अकांक्षा ने अपन कई इंटरव्यू्ज में कहा कि जब पारस बाहर आएगा तो उससे सारे सवालों के जवाब मांगेंगी कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू ने गुस्से में ये भी कहा था कि बाहर आएगा तो उसे जूते मारूंगी।

अकांक्षा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘पारस के ये गंदे कपड़े और जूते वापस आए। इसके साथ ही एक मैसेज भी आया, उसने कहा है कि मेरे ये पसंदीदा गंदे जूते धुलवाकर उसे भेज दो।’ इसके बाद ही अकांक्षा ने लिखा, ‘पारस तुम होश में हो तो बाहर आओ तुम्हे जूतों से मारूंगी।’ बिग बॉस-13 अब अपने आखिरी पड़ाव पर जाने वाला है देखने वाली बात है कि इस बार का विनर शो में कौन है लेकिन पारस भी जीतने के दावेदारों में शामिल हैं।

Back to top button