ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी का ‘शंखनाद’, कहा – सत्ता में आऊं या कभी न आऊं, देश के लूटेरों को नहीं छोड़ूंगा!

उत्‍तर प्रदेश/नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के गोंडा में ‘विजय शंखनाद’ रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों के खिलाफ ‘शंखनाद’ कर चेतावनी दे डाली। पीएम मोदी ने नोटबंदी के मुद्दे को लेकर रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी से बड़े-बड़े लोग नहीं बच पाए। मैंने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई शुरु कि तो सभी मेरे दुश्‍मन बन गए। नोटबैन को लेकर झूठ फैलाया गया, लेकिन देश की जनता ने सच्चाई को समझा। पीएम ने आगे कहा कि नोटबंदी के बाद देश के लूटेरे एक हो गए उन्हें देश की चिंता कम अपने पैसों की  चिंता ज्यादा है। अब मैं देश को लूटने वालों को नहीं छोड़ूंगा। PM Modi rally in gonada.

नोटबंदी से 15 साल के विरोधी सपा और कांग्रेस हुए एक –

PM Modi rally in gonada

पीएम मोदी ने नोटबंदी पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि 15 सालों से सपा और कांग्रेस एक दूसरे के विरोधी रहे, नोटबंदी के बाद दोनों एक हो गए। मायावती और मुलायम जी ने तो सार्वजनिक तौर पर कह दिया कि करना है तो करो पर कुछ समय तो दो। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में एयरकंडीशन कमरों में बैठ कर राजनीति पर चर्चा करने वालों को अंदाजा नहीं होगा ये कैसी आंधी चल रही है। नोटबंदी के बाद जनता के पैसों के लुटेरे एक तरफ इकट्ठे हो गए हैं।

एसपी और बीएसपी ने किसानों के साथ किया है अन्याय –

एक बार फिर सपा और बसपा पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के किसानों के साथ दोनों ही पार्टीयों ने अन्याय किया है। यूपी में गन्ना किसानों को लूटा जा रहा है। पीएम ने कहा कि ‘जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां 50 फीसदी से ज्यादा किसानों का बीमा हुआ है, लेकिन उत्तर प्रदेश में 14 फीसदी से ज्यादा बीमा नहीं हुआ।’ प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि यूपी में भाजपा की आंधी चल रही है, दिल्ली में बैठे विश्लेषकों को भी इसका अंदाजा नहीं है। इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। देश के लोग पढ़े लिखे हो या ना हो, स्कूल गए हो या न गए हो, घर में कभी अखबार आया हो या न आया हो लेकिन वो शिव जी की तरह अपनी तीसरी आंख से देख लेते हैं कि कौन सही है और कौन गलत?

महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस साफ, BJP का डंका –

PM Modi rally in gonada

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा की बीजेपी सामान्य आदमी की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए काम कर रही है। मैं देश को लूटने वालों को छोड़ने वाला नहीं हूं। महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस पूरी तरह से साफ हो गई है। पिछले तीन महीनों में जहां भी चुनाव हुए हैं वहां बीजेपी की जीत हुई है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र चुनाव को मिनी विधानसभा चुनाव के तौर पर देखा जा रहा है। 10 जिलों के नगर निगम निकाय चुनावों में कांग्रेस को बुरी हार मिली है। गौरतलब है कि यूपी चुनाव में पांचवे चरण के लिए मतदान 27 फरवरी को होना है।

Related Articles

Close