बॉलीवुड

मानुषी छिल्लर से लेकर इजाबेल कैफ तक 2020 में करेंगी डेब्यू, ये सितारे करने जा रहे एंट्री

बॉलीवुड में हर दिन ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन हर किसी को मौका मिल जाए ये बहुत बड़ी बात होती है। मगर फिल्मी दुनिया में अब आने वाले साल 2020 में कुछ नये सितारे एंट्री लेने वाले हैं। इनके साथ ही बॉलीवुड को कई नये सितारे मिलने वाले हैं और अब यही देखना है कि किसकी किस्मत आगे तक जाती है। मानुषी छिल्लर से लेकर इजाबेल कैफ तक 2020 में करेंगी डेब्यू, ये सभी अपनी किस्तम आजमाने वाले हैं।

मानुषी छिल्लर से लेकर इजाबेल कैफ तक 2020 में करेंगी डेब्यू

साल में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, करण देओल, सहर संबा, अंकिता लोखंडे, मीजान जाफरी और सईं मांझरेकर जैसे कई सितारों ने न्यूकमर्स ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। अब 2020 को शुरु होने वाला है औऱ इसके साथ ही कई न्यूकमर्स बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इस लिस्ट में पूर्व मिस वर्ल्ड से लेकर स्टार किड के नाम भी हैं। हर साल की तरह इस साल भी 2020 में भी बॉलीवुड में कुछ प्रतिभाएं अपने सफर की शुरुआत करेंगे। इस साल अमिताभ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अपने करियर की शुरुआत की, हालांकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाईं लेकिन अगली अनन्या की अगली फिल्म पति-पत्नी और वो में उनकी परफोर्मेंस से सभी प्रभावित हुए। फिल्म में उनके और कार्तिक आर्यन के बीच की कैमिस्ट्री को खूब सराहा गया। खैर चलिए बताते हैं कौन से सितारे 2020 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

मानुषी छिल्लर

 

View this post on Instagram

 

Feeling blessed ??? #Prithviraj puja #Diwali2020 @akshaykumar #DrChandraprakashDwivedi @yrf @prithvirajmovie

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर 2020 में फिल्म पृथ्वीराज से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में मानुषी अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। मानुषी इसमें संयोगिता का किरदार निभाएंगी और ये फिल्म यशराज बैनर तले बनेगी।

इसाबेल कैफ


कटरीना कैफ छोटी बहन इसाबेल कैफ करण भूटानी की फिल्म क्वथा से 2020 में डेब्यू करेंगी। सैनिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगी।

आहान शेट्टी


सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी साल 2020 में फिल्म आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक से अपने करियर की शुरुआत करेंगे। मिलन लुथारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आहान के साथ तारा सुतारिया हैं।

आलिया एफ


पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पहली फिल्म आने से पहले ही नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के निर्माता जय सेवकरमानी के साथ तीन फिल्में साइन कर चुकी हैं। अपनी डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन में आलिया सैफ की बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

अहान पांडे

 

View this post on Instagram

 

I only smiled because the photographer was making a funny face

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy) on


चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के बाद अब उनके भाई के बेटे अहान पांडे भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी एक्शन फिल्म में नजर आएंगे।

Back to top button