दिलचस्प

देखे दुनियां की सबसे सुंदर नर्स, इनसे मिलने बिमारी का बहाना बना हॉस्पिटल पहुँच जाते हैं लोग

खूबसूरती एक ऐसी चीज हैं जो आपको बहुत कम समय में फेमस कर सकती हैं. पहले के जमाने में आमतौर पर खुबसूरत मॉडल्स और एक्टर्स ही ही फेमस हुआ करते थे लेकिन आज के सोशल मीडिया के जमाने में किसी भी प्रोफेशन के खुबसूरत और हैंडसैम लोग फेमस हो सकते हैं. मसलन पाकिस्तान का वो चाय वाला याद हैं जो अपने हैंडसैम लुक की वजह से सोशल मीडिया स्टार बन गया था. या फिर नेपाल की एक सब्जी बेचने वाली भी अपनी खूबसूरती के चलते सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हो गई थी. अब इसी कड़ी में एक नर्स भी शामिल हो चुकी हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि इस नर्स कि खूबसूरती इतनी ज्यादा हैं कि लोगो ने इन्हें दुनियां की सबसे खुबसुरत नर्स का खिताब दे डाला हैं.

इस नर्स की सुन्दरता इतनी ज्यादा अधिक हैं कि ये अच्छी अच्छी मॉडल्स और एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दे. नर्स वो होती हैं जो हॉस्पिटल में बीमार लोगो की सेवा करती हैं. ये एक बहुत ही इज्जतदार जॉब होती हैं. इन नर्सों की मेहनत और देखरेख से ही मरीज जल्दी ठीक हो जाते हैं. आमतौर पर कोई भी नर्स सोशल मीडिया स्टार नहीं बनती हैं. हालाँकि आज हम जिस नर्स की बात कर रहे हैं वो अपनी बेहद खुबसूरत शक्ल और बॉडी की वजह से रातोंरात स्टार बनी हैं. इन्स्टाग्राम पर इस नर्स के लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं. इन्हें पहली दफा देखने पर हर कोई यही धोखा खा जाता हैं कि ये कोई नर्स नहीं बल्कि मॉडल हैं.

हम यहाँ जिस सुंदर नर्स की बात कर रहे हैं उसका नाम कैरिना लीन हैं. कैरिना एक हॉस्पिटल में बतौर नर्स की ड्यूटी करती हैं. हालाँकि उनकी खूबसूरती, स्टाइल और फेशन कुछ ऐसा होता हैं कि लोग उन्हें कोई हाई लेवल की मॉडल समझ बैठते हैं. खासकर उनके इन्स्टाग्राम के फोटोज बड़े ही आकर्षक होते हैं. आलम ये होता हैं कि कई लोग तो बिमारी का बहाना बना कर सिर्फ इसलिए हॉस्पिटल पहुँच जाते हैं ताकि वे अपनी आँखों से कैरिना की खूबसूरती को निखार सके.

25 वर्षीय कैरिना की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते सोशल मीडिया पर उनके नाम के कई फैन पेजेस भी बनने लगे हैं. धीरे धीरे वे पूरी दुनियां में फेमस हो रही हैं. जिसने भी कैरिना को देखा वो यही सोचता हैं कि काश मुझे भी इस खुबसूरत नर्स से इलाज करवाने का मौका मिल जाए.

कैरिना के हाथ पर बना टैटू भी लोगो को बड़ा प्यारा लगता हैं. कैरिना को ये पॉपुलैरिटी पिछले दो – तीन सालों से मिलना शुरू हुई हैं. अब देखना ये हैं कि कैरिना अपनी इस लोकप्रियता को कैसे और कब तक संभाल के रख पाती हैं. ये भी हो सकता हैं कि इनकी ये सुंदरता कभी इनके ऊपर ही भारी पड़ जाए. क्योंकि कई बार लोग सिर्फ कैरिना के दर्शन करने ही बेवजह हॉस्पिटल में कोई बहाना बना घुस आते हैं. ऐसे में असली मरीजों को कैरिना की सेवा का मौका शायद ना मिल सके.

खैर आपको ये खुबसुरत नर्स कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. क्या आप इस नर्स से अपना इलाज और देखरेख कराना पसंद करेंगे?

Back to top button