बॉलीवुड

Bigg Boss में आए ये कंटेस्टेंट कर चुके बॉलीवुड फिल्म, सिद्धार्थ-रश्मि का रोल था सबसे शॉकिंग

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ने कई लोगो की जिंदगी बदली हैं. इस शो में आने के बाद बहुत से लोगो का करियर बन गया. इनमे से कुछ तो बॉलीवुड की कई फ़िल्में भी करने लगे. ऐसे में आज हम आपको उन बिग बॉस सदस्यों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

गौहर खान

मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान बिग बॉस 7 की विजेता थी. गौहर अभी तक इशकजादे, राकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ़ द इयर, बदरीनाथ की दुल्हनियां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उनका खुद का एक म्यूजिक विडियो भी रिलीज हो चूका हैं.

संतोष शुक्ला

संतोष बिग बॉस 6 में नजर आए थे. इस शो से उनकी फैन फोल्लोविंग भी बड़ी थी. बिग बॉस के कारण ही वे सलमान खान की जय हो और दबंग 3 जैसी फिल्म में नज़र आए हैं.

काम्या पंजाबी

कई टीवी शो में नेगेटिव भूमिका निभाने वाली काम्या पंजाबी बिग बॉस 7 में एंटर हुई थी. काम्या के बॉलीवुड करियर की बात करे तो वे कहो ना प्यार हैं, ना तुम जानो ना हम, फिर भी दिल हैं हिन्दुस्तानी, कोई मिल गया और यादें जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं.

सना खान

सना खान का करियर बिग बॉस 6 में आने के बाद बहुत ज्यादा अच्छा चला था. ये बात खुद एक्ट्रेस ने भी स्वीकार की हैं. सना को आप सलमान खान की ‘जय हो’ में देख चुके हैं.

डॉली बिंद्रा

‘ओये बाप पर मत जाना’ बिग बॉस 4 आ ये डायलाग आज तक फेमस हैं. इस शो के बाद डॉली बिंद्रा काफी फेमस हो गई थी. वे ग़दर, दबंग 3, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

रश्मि देसाई

उतरन, दिल से दिल तक जैसे टीवी सीरियल कर फेमस हुई रश्मि देसाई वर्तमान में बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं. टीवी पर तो आप रश्मि को कई बार देख चुके हैं लेकिन वे दबंग 2 फिल्म के गाने ‘दगाबाज़ रे’ में कैमियो भी कर चुकी हैं. इस सीजन के बाद उम्मीद हैं कि रश्मि को बॉलीवुड में और भी फ़िल्में मिलेगी.

सनी लियॉन

सनी लियॉन यदि आज एक फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री हैं तो इसका पूरा क्रेडिट बिग बॉस को ही जाता हैं. जब वे बिग बॉस हाउस के अनार थी तभी उन्हें महेश भट्ट ने पर्सनली मिलकर ‘जिस्म 2’ ऑफर की थी. उसके बाद से सनी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला

रश्मि देसाई की तरह सिद्धार्थ शुक्ला भी इस समय बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं. कई टीवी शो करने वाले सिद्धार्थ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ फिल्म में दिखाई दिए थे. कई लोगो का मानना हैं कि सिद्धार्थ बिग बोस 13 जित सकते हैं. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में कई रोल के ऑफर जरूर आएँगे.

विन्दु दारा सिंह

विन्दु वैसे 2009 में बिग बॉस जीते थे. डरा सिंह के बेटे होने के नाते विन्दु काफी पहले से फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नज़र आ रहे हैं. उनका डेब्यू 1994 में करण फिल्म से हुआ था. वे गर्व, मैंने प्यार क्यों किया, कमबख्त इश्क और हौसफुल जैसी हिट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

गौतम गुलाटी

बिग बॉस 8 के विजेता रहे गौतम कई टीवी सीरियल्स कर चुके हैं. फिल्मों में उनकी एंट्री साल 2016 में आई ‘अजहर’ फिल्म में हुई थी.

कमल आर खान

बिग बॉस 3 के बाद फेमस हुए कमल आर खान देशद्रोही और एक विलन जैसी फिल्म में दिखाई दिए थे.

अश्मित पटेल

अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल बिग बीस 4 में दिखाई दिए थे. वे राज़, फूटपाथ, जय हो  जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं.

Back to top button