बॉलीवुड

सलमान की 54th बर्थडे पार्टी में कटरीना कैफ का जलवा, शॉर्ट येलो ड्रेस में लूट ली महफिल

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान 54 साल के हो गये हैं. आज सलमान खान का जन्मदिन है. सलमान ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 54वां जन्मदिन मनाया. वह अपने परिवार और करीबी के साथ केक काटते हुए नजर आये. इस खास मोमेंट का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें, सलमान के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. सलमान के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं. ऐसे में सभी फैंस ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से अपने चहेते सितारे को जन्मदिन की बधाई दी. बात करें सलमान खान के लुक की तो इस बार भी वह अपने सिग्नेचर स्टाइल में ही दिखे. सलमान ने अपने जन्मदिन पर रिप्ड ब्लैक डेनिम के साथ ब्लू टी-शर्ट और चॉकलेट ब्राउन जैकेट डाला था.

इस बार सलमान ने अपना जन्मदिन भाई सोहेल के बांद्रा स्थित पाली हिल वाले घर में मनाया. अपने जन्मदिन को बीती रात सलमान ने मीडिया के सामने एक केक कट करके भी सेलिब्रेट किया. इस मौके पर सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त नजर आये. सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ केक काटते हुए दिखाई दिए.

 

View this post on Instagram

 

#SalmanKhan Celebrates His 54th birthday with family and close friends in #mumbai tonight #paparazzi #pictureperfect #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

विडियो में सलमान के पिता सलीम खान, अर्पिता खान और बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आये. इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई जाने माने सितारों ने भी सलमान की पार्टी में शिरकत करके उनकी पार्टी में चार चांद लगा दिए. लेकिन इन सितारों की भीड़ में सबसे खूबसूरत दिखीं सलमान की बेहद करीबी कटरीना कैफ. जी हां, कटरीना ने अपने लुक से पार्टी में आग लगा दी.

सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने के लिए कटरीना शॉर्ट येलो ड्रेस में पहुंची थीं. ड्रेस के ऊपर उन्होंने एक गोल्डन रंग की बेल्ट लगा रखी थी और हील्स डाले थे. इस लुक में कटरीना काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. फैंस को कटरीना का ये लुक बहुत पसंद आया और उन्होंने कैट की जमकर तारीफ की.

बात करें कटरीना के पर्सनल लाइफ की तो उनका नाम इन दिनों फिल्म उरी के स्टार और नेशनल अवार्ड विनर विक्की कौशल के साथ खूब जुड़ रहा है. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार कटरीना सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में अभिनेत्री अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी.

बॉलीवुड में आज बड़ा नाम बन चुकी कटरीना को फिम इंडस्ट्री में पहचान सलमान ने ही दिलाई थी. कटरीना सबसे पहले फिल्म ‘बूम’ में नजर आई थीं. हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी और कटरीना की तरफ किसी ने ध्यान भी नहीं दिया था. इसके बाद सलमान ने कटरीना को अपने साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में कास्ट किया, जिसमें लोगों को कटरीना का काम पसंद आया. इस फिल्म के बाद से कटरीना का ग्राफ लगातार उठता ही चला गया और वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े हीरो के साथ काम करने लगीं.

आज कटरीना बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हैं. उनके खाते में पार्टनर, एक था टाइगर, जब तक है जान, भारत, टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्में हैं. फैंस को सलमान और कटरीना की जोड़ी काफी पसंद है और वह आज भी दोनों की शादी का इंतजार करते हैं. साथ ही सलमान के हर फैमिली फंक्शन में शरीक होकर कटरीना भी इस बात को हवा दे देती हैं कि कहीं न कहीं दोनों के बीच अब भी कुछ है.

पढ़ें- कटरीना और ऐश्वर्या से ज्यादा खूबसूरत है बिग बॉस 13 की ये कंटेस्टेंट, कर चुकी हैं 2 शादियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button