विशेष

दुनिया को अलविदा कह गया 37 साल का ये मशहूर सितारा, टीवी इंडस्ट्री और फैंस को लगा तगड़ा झटका

टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है. टीवी के जाने-माने एक्टर कुशल पंजाबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. कुशल ने खुदखुशी की है. बीते रात को कुशल के घर से उनका शव पंखे पर लटका हुआ मिला. आपको बता दें कुशल की उम्र महज 37 साल थी. कुशल पंजाबी के इस आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारों और फैंस को तगड़ा झटका लगा है. वह अब तक इस खबर को हजम नहीं कर पा रहे हैं. कुशल अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़कर गए हैं जिस वजह से इसे आत्महत्या कहा जा रहा है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि उन्होंने खुदकुशी क्यों की.

करणवीर वोहरा ने दी जानकारी

कुशल पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे, इस खबर को उनके दोस्त और एक्टर करणवीर वोहरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. उन्होंने कुशल की एक तस्वीर डाली जिसके साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. ये खबर शेयर करते ही फैंस उनसे सवाल करने लगे कि क्या ये वाकई सच है या वह सिर्फ एक मजाक कर रहे हैं.

बता दें, करणवीर ने अपने इन्स्टाग्राम पर करण की तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट लिखा, “तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. मैं अब भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होगे खुश होगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरणा मिली. लेकिन मुझे क्या पता था..”.

करणवीर ने आगे लिखा, “डांसिंग के लिए तुम्हारा जुनून, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा…तुम्हारा हैप्पी गो लकी नेचर और तुम्हारी गर्मजोशी..मैं तुम्हे बहुत मिस करने वाला हूं. तुम्हे हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया”.

बता दें, आखिरी बार कुशल ‘इश्क में मरजावां’ में देखे गए थे. इसके अलावा वह हिंदी फिल्म ‘सलाम ए इश्क’ में भी नजर आये थे. बात करें पर्सनल लाइफ की तो साल 2015 में उन्होंने एक यूरोपियन लड़की को अपना हमसफ़र बनाया था. साल 2016 में कुशल एक बेटे के बाप भी बने थे. बतौर मॉडल कुशल ने अपने करियर की शुरुआत की थी. वह कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं.

पढ़ें- एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे हैं ‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी, 14 साल छोटी लड़की से की शादी

Back to top button