विशेष

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ पर लगा सीरियल से रश्मि के सीन कटवाने का आरोप, को-एक्टर ने किया खुलासा

छोटे पर्दे का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ अंतिम चरण में जाने वाला है। इस बार का शो भी काफी दिलचस्प और टीआरपी देने वाला बन गया है। टीवी पर ज्यादातक लोग चिपके रहते हैं जिससे वे ज्यादा से ज्यादा शो से कनेक्ट रह सकें। इस बार शो में एक अलग ही मोड़ पर आ गया है जहां पर सिद्धार्थ पर लगा सीरियल से रश्मि के सीन कटवाने का आरोप, अब ये आरोप किसने लगाया ये आपको आगे बताते हैं।

सिद्धार्थ पर लगा सीरियल से रश्मि के सीन कटवाने का आरोप

बिग बॉस-13 में क्रिसमस के मौके पर घरवालों को एक टास्क दिया गया कि घर के सदस्यों को दो भागों में बांटा गया। टीम ए में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती वर्मा और शहनाज जरीवाला थे तो वहीं टीम बी में आसिम रियाज, शेफाली बग्गा, रश्मि देसाई, अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा सिंह थे। दोनों टीम को खाने का स्टॉल लगाना था, जहां घर में कुछ सितारे पहुंचेगे तो उन्हें वो खाने का सामान बेचना था।घर में सिद्धार्थ और रश्मि के साथ सीरियल दिल से दिल तक कर चुकी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी पहुंची हैं।

जैस्मिन को देखकर सिद्धार्थ बहुत खुश हो जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते है। जैस्मिन सिद्धार्थ से अकेले में बात करते हुए कहती हैं कि घर में सभी के लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। उसके आपके साथ डेढ़ साल काम किया है। उसे पता है कि आदमी किस बात पर रिएक्ट करेगा ऐसे आप क्यों रिएक्ट करते हो।जैस्मिन इसके आगे कहती हैं, ‘जब आपको गुस्सा आता है आप बहुत सी ऐसी चीजें बोलते हैं जो आपको नहीं बोलनी चाहिए। ऐसी लड़की, वैसी लड़की जैसे शब्द बोलने की कोई जरूरत नहीं है। जब वो बकवास करती है तो उसे करने दो। आप गलत नहीं हैं तो सफाई देने की भी जरूरत नहीं है।’ इस पर सिद्धार्थ कहते हैं, ‘मैंने कभी उसे उल्टा नहीं बोला है। मैंने जो भी बोला उसके बोलने पर रिएक्ट किया। सेट पर क्या होता है आपने अपना काम किया और आप चले गए, बात खत्म लेकिन यहां ऐसा नहीं है। यहां 10 लोग हैं जो हमेशा चीखते चिल्लाते हैं।’

जब रश्मि सिद्धार्थ के पास खड़ी होती है तो सिद्धार्थ जैस्मिन से कहते हैं कि एक बात क्लियर करोगी? तुम्हे याद है जब हम एक शो कर रहे थे। हमारे साथ एक और भी एक्ट्रेस थी जो घर की सदस्य है। इसका कहना है कि दोस्ती तुमसे थी मैं उसकी लाइन्स तुम्हे देता हूं। ऐसा कैसे होता है? सिद्धार्थ ने यहां नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारा रश्मि की तरफ है।सिद्धार्थ की बात सुनकर रश्मि कहती हैं कि सीरियल में दखलअंदाजी करने के कारण वे दो तीन बार निकाले जा चुके हैं। वो खुद उकसाते हैं तो सुनना पड़ेगा ही, पास्ट में अगर जीने की आदत है तो फिर और बातें निकालो। बिग बॉस में सिद्धार्थ और रश्मि की इस नोक-झोंक को लोग बहुत पसंद करते हैं और तभी इस बार की टीआरपी भी खूब हाई पर जा रही है।

Back to top button