बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय के अलावा इस एक्ट्रेस के दीवाने थे सलमान खान, शादी तक बात पहुंचकर खत्म हुआ रिश्ता

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी बातें हैं जो आपको शायद आज तक पता भी नहीं हो। आप सभी जानते हैं कि सलमान खान जो कि इस समय इंडिया के मोस्ट एलिजबल बैचलर हैं लेकिन इन्होने किसी की मोहब्बत के कारण आज तक शादी नहीं की। अब आप सोचेंगे वो मोहब्बत ऐश्वर्या राय हैं लेकिन सलमान खान के जीवन में एक महिला मित्र नहीं बल्कि कई रही हैं। उन्हीं में एक थी जूही चावला और ऐश्वर्या राय के अलावा इस एक्ट्रेस के दीवाने थे सलमान खान, मगर किस वजह से शादी की बात नहीं बन पाई ये आपको जानना चाहिए।

ऐश्वर्या राय के अलावा इस एक्ट्रेस के दीवाने थे सलमान खान

सलमान खान की शादी की चिंता ना सिर्फ उनके परिवार वालों को है बल्कि बॉलीवुड सहित पूरे भारत को है। उनकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट लंबी है लेकिन उनमें कुछ खूबसूरत एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं वे उनसे शादी तक करना चाहते थे। उन्होने एक बार अपने पापा को भी कहा था कि उनकी शादी करा दें लेकिन अफसोस की बात बन नहीं पाई थी। सलमान खान और जूही चावला को आपने एक साथ फिल्म दिवाना मस्ताना में देखा होगा वो भी इसमें सलमान का कैमियो था। इसके अलावा दोनों की आज तक कोई फिल्म नहीं आई।

जबकि जूही ने शाहरुख खान और आमिर खान के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जूही चावला एक जमाने में लोगों के दिलों र राज करती थीं और उनका नाम श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी दिग्गज एक्ट्रेसेस के साथ लिया जाने लगा था। सलमान खान और जूही की शादी ना होने की वजह ऐसी बताई गई कि जूही के पापा को सलमान बिल्कुल पसंद नहीं थे। इसलिए उनकी शादी नहीं हो पाई, ऐसा भी कहा जाता है कि सलमान के साथ जूही एक भी फिल्म करें उन्हें ये भी पसंद नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

Salman Khan had actually proposed Juhi Chawla for marriage but he was rejected by her father! Apparently, Juhi’s father asked her not work with Salman after that and hence the two actors never worked together inspite of working in the same Bollywood era! ? Follow @bigbollywoodpage ? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @weddingworldpage ✌? . #india #indiangirls #india_everyday #indianblogger #panipuri #weddingdecor #weddingsutra #weddinggown #weddingplanning #indiaweddings #tiktokmemes #tiktokindia #shaadi #mehendi #mehendioutfit #sangeetdance #sangeetdecor #sangeetnight #sangeet #husbandandwife #kartikaaryan #mumbai #delhi #saraalikhan #ericafernandez #hinakhan #mouniroy #karanaujla #salmankhan #ishaambani

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on


साल 1984 में जूही चावला मिस इंडिया का ताज जीती और साल 1986 से उन्होने फिल्म सल्तनत के साथ बॉलीवुड में डेब्यु किया था। इन्हें पहचान फिल्म कयामत से कयामत तक के बाद मिली और इसके बाद जूही ने यस बॉस, डर, आईना, हम हैं राही प्यार के, इश्क, बोल राधा बोल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। साल 1995 में जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की और उनसे इन्हें दो बच्चे भी हैं। अब जूही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Back to top button