बॉलीवुड

Year Ender 2019: साल 2019 के अंत से पहले टूट गया इन बॉलीवुड की 5 जोड़ियों का रिश्ता

फिल्म इंड्रस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां लोगों को जितनी जल्दी एक दूसरे से प्यार होता है उतनी ही जल्दी ये लोग एक दूसरे से लगा भी हो जाते हैं. बॉलीवुड में अक्सर कई सालों पुराने रिश्ते भी टूट जाते हैं. बहुत जल्द साल 2019 खत्म होने वाला है और नए साल की शुरुआत होने वाली है.ऐसे में आज हम आपको अपने इस आर्टिक्ल के माध्यम से बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच का प्यार और रिश्ता साल का अंत होने से पहले ही खत्म हो गया.

प्यार के दी-एंड की इस लिस्ट में सबसे पहले हम आपको बताते है इलियाना डीक्रूज के बारे में …. इलियाना के एक्स बॉयफ्रेंड का नाम एंड्रयू नीबोन है ये एक मशहूर ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं. इलियाना और एंड्रयु पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशशिप में थे. इतना ही नहीं कुछ समय पहले तक इन दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में थी. इसके अलावा ये खबर भी सुनने में आ रही थी इलियाना प्रेग्नेंट हैं. पर कुछ दिनों पहले ही इनके इतने सालों का रिश्ता खत्म हो गया और ये एक दूसरे से अलग हो गए.

अब हम आपको बताते हैं सबकी चहेती जोड़ी यानि सारा अली खान के बारे में …पिछले काफी समय से ये खबर सुर्ख़ियों में थी की सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में है. यह बात तो सभी को पता कि बहुत जल्द सारा और कार्तिक इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘लव आजकल’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में काम करते वक़्त दोनों के प्यार की खबरें मीडिया में आग की तरह फैली. बहुत बार दोनों को एक साथ अकेले भी देखा गया. पर कुछ समय बाद ही ये खबर सुनने को मिली की दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. दोनों अपने करियर की वजह से एक दूसरे से अलग हुए थे. इन दोनों को लग रहा था कि मीडिया में उनके अफेयर की खबरों से दोनों के करियर पर बुरा असर पड़ रहा है.

“उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म के हीरो विक्की कौशल ने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों में अपनी एक खास जगह बनायी है. विक्की कौशल और मॉडल-डांसर हरलीन शेट्टी काफी लम्बे समय से रिलेशशिप में थे. पर इस साल दोनों अलग हो गए. इस बात का पता मीडिया को तब चला जब हरलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विक्की को अनफॉलो कर दिया.

इन जोड़ियों की इस लिस्ट में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का नाम भी शामिल है. श्रुति हसन के ब्वॉयफ्रेंड का नाम माइकल कॉर्सेल है. दोनों कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. लेकिन कुछ समय पहले ही ये खबर आई कि श्रुति और माइकल इतने लम्बे रिलेशशिप के बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं. अपने बॉयफ्रेंड से अलग होने से पहले श्रुति अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माइकल के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती थी. लेकिन अब उन्होंने वो सारी फोटो डिलीट कर दी हैं.

अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों में अपनी एक खास पहचान बनायीं है. नरगिस फाखरी का का नाम हॉलीवुड म्यूजिक कम्पोजर-डायरेक्टर मैट अलांजो के साथ जोड़ा गया. अक्सर ये दोनों सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते थे. इसके अलावा ये खबर भी सुनने को मिली थी की नरगिस और मैट पिछले दो साल से लॉस एंजेलिस में लिव-इन में रहे थे. ये खबरें भी आ रही थी की इस साल यानि 2019 में दोनों शादी करने वाले हैं, पर अब सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

Back to top button