बॉलीवुड

बांद्रा की सड़कों पर काफी खूबसूरत नजर आईं सारा, वायरल हुई तस्वीरें

पटौदी खानदान से नाता रखने वाली और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपना कदम जमा चुकी हैं। केदारनाथ जैसे मूवी से अपना डेब्यू करने वाली सारा आए दिन अपने एक्टिविटी के कारण  सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया में खूब फॉलो भी की जाती हैं। लगातार अपने फोटो से फैंस का दिल जीत लेने वाली सारा की कुछ नई फोटो हाल ही में आई हैं। और इन्हें भी खूब शेयर और लाइक मिल रहे हैं।

सारा अक्सर अपने नॉटी और फंकी लुक से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। इसी कारण इनके फैंस सारा की फोटो का इंतजार करती रहती हैं। उनका हर फोटो बहुत पसंद किया जाता है। इसी कड़ी में हाल ही में उनका एक फोटो वायरल हो रहा है,जिसे सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर खूब वायरल किया जा रहा है और उसे खूब पंसद भी किया जा रहा है। तो आइये जानते हैं कि फोटो कहां की है और सारा उसमें कैसी दिख रही हैं।

फोटो की बात की जाए तो सारा इस फोटो में येलो कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसमें वो काफी खूबसूरत और लग रही हैँ। बता दें कि इस ड्रेस के साथ सारा ने मैचिंग बैली पेयर की हुई हैं। यह उनके लुक चार चांद लगा रहा है।

इसके साथ ही सारा ने मैचिंग इयरिंग भी पहनी हुई हैं। जो उन्हें स्टनिंग लुक दे रहा है। इसके साथ ही मैचिंग हेयर कलर्ड की पोनी उनके लुक को और  भी निखार रही है। ये लुक कैरी कर उन्होंने मीडिया को जमकर पोज दिए हैं। साथ ही में ये फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया में उनके फैंस की तादाद भी बहुत है। उन्होंने हाल ही में एक फोटो अपने छोटे भाई तैमूर के बर्थडे पर शेयर की थी। जो काफी शेयर और पसंद की गई थी। इस फोटो में तैमूर के साथ सारा मस्ती करती हुई देखी गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas everyone ?❄️??????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


करीना कपूर और पिता सैफ अली खान के घर हुए क्रिसमस बैश में भी सारा काफी खूबसूरत लग रही थीं। यहां उन्होंने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस कैरी की थी। पार्टी की कुछ फोटो में सारा अली खान करण जौहर के साथ दिखीं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म आजकल है। ये फिल्म आने वाले वेलेंटाइन डे पर रीलीज होगी यानी 14 फरवरी 2020 को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आएगी। बता दें कि इस फिल्म में सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन दिखेंगे। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाने वाली है। इसके बाद उनकी एक और फिल्म कूली नंबर 1 भी आएगी।

Back to top button