बॉलीवुड

नए साल में वरुण धवन अपने जीवन की करेंगे नई शुरुआत, जानिए किससे करेंगे शादी?

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से शादी की बहार आई हुई है। जिसमें कुछ सितारे शादी कर चुके हैं तो कई एलिजबल बैचलर्स शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में हैं। अब एक और सितारा शादी के लिए बिल्कुल तैयार है और इनका नाम वरुण धवन है जो बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर जो इन समय बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे रहे हैं। मगर अब खबर ये आ रही है कि नए साल में वरुण धवन अपने जीवन की करेंगे नई शुरुआत, वरुण अपनी दोस्त नताशा के साथ शादी करने वाले हैं।

नए साल में वरुण धवन अपने जीवन की करेंगे नई शुरुआत

एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की एक बड़ी रिलीज को तैयार है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वरुण सुर्खियों में हैं ही इसके अलावा उन्हें लेकर खबर आई है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा के साथ 2020 में शादी कर लेंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण और नताशा अगले साल अप्रैल या मई में शादी कर सकते हैं। हालांकि वरुण से ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया फिर भी ये चर्चा जोरों पर है। वरुण धवन फिलहाल अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 24 जनवरी के दिन रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वे अपनी दूसरी फिल्म कूली नंबर-1 का रीमेक है। इसमें उनके साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन एक बार फिर डेविड धवन ही कर रहे हैं और ये फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी।

वरुण धवन और नताशा की दोस्ती काफी पुरानी है और लंबे समय से वे इनके साथ हैं। पिछले साल भी ऐसी खबरें आईं थी जब इनकी शादी की अफवाहें उड़ी लेकिन वरुण ने कहा था समय आने पर वे शादी करेंगे और सबको पता चल जाएगा। मगर ऐसी खबरें हैं कि नताशा की फैमिली ने वरुण को इस साल का ही समय दिया है और अगर वरुण इस साल शादी नहीं करते तो वे लोग नताशा के लिए दूसरा लड़का ढूंढ सकते हैं। तो देखना ये है कि इस साल वे शादी करते हैं या नहीं।

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं वरुण

साल 2012 में करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरुण धवन को लॉन्च किया था। इसके बाद वरुण धवन सबके पसंदीदा एक्टर बन गए और लोगों को इनके अंदर गोविंदा की झलक दिखती है। वरुण ने मैं तेरा हीरो, दिलवाले, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी-2, जुड़वा-2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कलंक, बदलापुर, अक्टूबर और सुई धागा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वरुण की आने वाली फिल्म कूली नंबर-1 है जो 2020 में ही रिलीज होगी।

Back to top button