बॉलीवुड

आंटी कहने पर भड़की ये सिंगर, इरा खान की लगाई वाट

बॉलीवुड के मिस्टर परेफ्कशनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं। इरा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से काफी चर्चित रहती हैं। अक्सर वो अपने फोटो और वीडियो की वजह से लोगों की नजरों में रहती हैं। इरा कई बार अपने फोटो और वीडियो की वजह से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं तो वहीं उनके आलोचकों की भी कमी नहीं है। कई बार इरा अपने फोटो औऱ वीडियोज की वजह से आलोचना का शिकार भी हुई हैं। ऐसे में एक बार फिर इरा सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं और सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार उनकी कोई फोटो या वीडियो नहीं है बल्कि एक कैप्शन की वजह से इऱा सुर्खियों में हैं।

हाल ही में आमिर खान की बेटी ने अपने दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन फोटो में इरा काफी खूबसूरत लग रही हैं। और ये उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। इस वजह से ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फोटो को खूब लाइक और शेयर भी मिल रहा है। लेकिन दूसरी तरफ उनकी तस्वीर के साथ दिए कैप्शन पर भी काफी बात की जा रही है।

असल में इन फोटो के साथ इरा खान ने लिखा कि ‘अपने अंदर की सोना महापात्रा को जगा रही हूँ। पहली बार अपने प्ले को कहीं लेकर जा रही हूँ। आपकी उर्जा और प्रतिभा को एक परफॉर्मर की तरह प्रसारित कर रही हूँ, सोना आंटी।‘

इस पर सोना महापात्रा ने भी कमेंट किया है। तो आइए जानते हैं कि सोना महापात्रा ने इस पोस्ट का क्या रिप्लाई दिया।

सोना महापात्रा ने इस पर कमेंट किया और लिखा कि ‘आपने मुझे कभी आंटी नहीं कहा, इसलिए अब परेशान मत होइए।‘ वहीं सोना महापात्रा के इस कमेंट के बाद इरा खान ने खुद जवाब दिया। इरा ने लिखा कि ‘मैं हमेशा ही आपको आंटी कहती हूँ, खुशी है कि आपने ध्यान नहीं दिया’। सोना महापात्रा और इरा खान के सोशल मीडिया पर इस बातचीत की काफी चर्चा हो रही है। वहीं  फैंस इरा खान के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी कर रहे हैं।

इरा और सोना के कमेंट्स यहीं नहीं रूके बल्कि इससे आगे भी चलते रहा। इरा खान के कमेंट्स पर सोना ने जवाबी कमेंट्स भी पेश किया। सोना ने लिखा कि ‘मासी मेरी पहली देसी पसंद होगी, अगर आप जिद्द करो तो।‘ साफ है कि सोना अपने आप को आंटी कहलवाना पसंद नहीं करती। इसलिए उन्होंने इरा को साफ तौर पर संकेत दे दिया कि अगर आपको कहना ही है तो मुझे मासी कह लीजिए। गौरतलब है कि इरा प्ले करती हैं। और अपने प्ले की वजह से वो काफी चर्चा में भी रहती हैं। लेकिन इस वक्त वो बॉलीवुड से दूर हैं। और हाल में उनके बॉलीवुड में आने के कोई संकेत भी नहीं हैं। न ही आमिर ने इरा को लांच करने की कोई तैयारी की है। ऐसे में अभी इरा के बॉलीवुड में आने के बहुत कम चांस हैं। भविष्य में उनका क्या स्टैंड होगा ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button