बॉलीवुड

कल्की कोचलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बंप फ्लांट करते हुए पिक्चर, प्रशंसकों ने किया इस तरह रिएक्ट

कल्की कोचलीन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. इन्होने अभी तक बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मो में काम किया है. आजकल कलकी अपनी प्रेगनेंसी का पूरा आनंद उठा रही हैं. पिछले काफी समय से कल्कि की प्रेगनेंसी की ढकी छुपी खबरे आ रही थी. पर अब ये खबर पूरी तरह से साफ़ हो चुकी है की कल्कि बहुत जल्द एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं. कुछ दिनों पहले तक कलकी लोगों के सामने अपना बेबी बंप छुपाते हुए दिखाई देती थी पर समय के साथ अब बहुत कुछ बदल गया है. अब अभिनेत्री कल्की लोगों के सामने खुलकर अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आती हैं. हाल ही में कल्की कोचलीन ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया है और अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं. इन पिक्चर्स में कलकी ने ग्रीन कलर की फाल्गुनी शेन पीकॉक ड्रेस पहनी है. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Water has been my best friend during this last trimester? Photography – @omkarchitnis HMU – @angelinajoseph Styling – @who_wore_what_when Outfit – @falgunishanepeacockindia Production- @niharikaartdirection .

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

तस्वीरों में कल्कि के चेहरे पर प्रेगनेंसी की चमक साफ दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों में कलकी पानी में खड़े होकर शानदार पोज देते दिखाई दे रही हैं. और दूसरी तस्वीरों में कल्कि योगा करते हुए नजर आ रही हैं. अपनी बेबी बंप फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कल्कि ने लिखा “प्रेगनेंसी के दौरान पानी मेरा सबसे अच्छा दोस्त रहा है” वहीं दूसरी तस्वीरों में कलकी योगा के बारे में बात करते हुए लिखती हैं कि “प्रेग्नेंसी के समय उन्हें योगा से बहुत सपोर्ट मिला है” कल्कि के बेबी बंप फोटोशूट की पिक्चर्स को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं और इन तस्वीरों पर लगातार पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने इन पिक्चर्स पर कलकी तारीफ करते हुए लिखा “आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है” वही एक दूसरे यूज़र ने कल्कि की प्रेगनेंसी पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए लिखा “भगवान आपको हमेशा खुश रखे”

कल्कि की उम्र 35 साल है और वह अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही हैं. कलकी की ड्यू डेट इसी महीने यानी दिसंबर की है. कल्कि ने अपने बच्चे के लिए अलग-अलग भाषाओं में लोरी गाना सीखना भी शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले कल्कि ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की वह अपने बच्चे को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं और उनकी यह इच्छा है कि उनका बच्चा सामान्य तरीके से चीजों का एक्सपीरियंस करें. हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की थी.

कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड का नाम गाए हर्श्बेर्ग है. ये इजराइल के रहने वाले हैं और साथ ही एक क्लासिक पेंटर हैं. कल्कि ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो भी पोस्ट की थी जिसके बाद दोनों की तस्वीरें बहुत वायरल भी हो रही थी. एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अपने बच्चे का वॉटर बर्थ करना चाहती हैं. इंटरव्यू में कल्कि से उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े अनुभव को लेकर प्रश्न पूछे गए तो कल्कि ने सभी प्रश्नो के बहुत दिलचस्प जवाब दिए. कल्कि ने जवाब दिया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शरीर में बहुत सारे बदलाव हो रहे हैं. साथ ही मुझे अपने आप में भी बहुत सारे बदलाव महसूस हो रहे है. अब मुझे यह अहसास हो रहा है कि मां बनने की फीलिंग कैसी होती है.

Show More
Back to top button