बॉलीवुड

‘पति, पत्नी और वो’ की सक्सेस पार्टी के बीच में छोड़ अनन्या पहुंची दुबई, इन्हें दिया सरप्राइज

बॉलीवुड न्यूकमर अनन्या की दूसरी फिल्म भी जबरदस्त सफल रही और अभी भी ये सिनेमाघरों में दर्शकों को हंसा रही है। फिल्म पति-पत्नी और वो की सेकेंड लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों फूले नहीं समा रहीं क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी के बीच ही एक और पार्टी मनाने का मौका मिल गया है। ‘पति, पत्नी और वो’ की सक्सेस पार्टी के बीच में छोड़ अनन्या पहुंची दुबई, मगर ये दोस्त कौन है जो इतना खास है, चलिए जानते हैं।

‘पति, पत्नी और वो’ की सक्सेस पार्टी के बीच में छोड़ अनन्या पहुंची दुबई

फिल्म पति-पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के अलावा अनन्या पांडे भी लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग हुई और अब ये फिल्म सफलतापूर्वक सिनेमाघरों में चल रही है, इसी बीच अनन्या पांडे अपनी खास दोस्त का जन्मदिन मनाने दुबई चली गईं और अब अपने सभी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अनन्या अपने सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं और वे अपने दोस्तों के साथ समुद्र में मस्ती करते नजर आ रही हैं। अनन्या की दोस्त ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है वहीं उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी है।


इसके अलावा कुछ तस्वीरों में अनन्या अकेले खड़ी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा, ‘जब तक मेरे पास आप हैं, मुझे पता है कि मैं अपनी लाइफ के बाकी दिन हंसते हुए बिता सकती हूं। हैप्पी बर्थडे डी’।” अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और अपने पापा के बेहद करीब हैं। वहीं अनन्या पांडे शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शीना की भी काफी नजदीकी फ्रेंड हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर आपने सोशल मीडिया पर देखी ही होंगी।

 

View this post on Instagram

 

Charlie’s Angels ? #familyportrait ? @iamsrk

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


आपको बता दें इसी साल की शुरुआत में अनन्या ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्हें करण जौहर ने लॉन्च किया था जो स्टारकिड को लॉन्च करने के लिए पहचाने जाते हैं। अनन्या पांडे की दोनों ही फिल्में हिट रहीं और अब ऐसी खबरें हैं कि अनन्या के पास तीन और प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वे काम कर रही हैं, जैसे ही उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आ जाएगी वे फिल्म साइन कर लेंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close