बॉलीवुड

BB 13: शहनाज़ के सपोर्ट में हिमांशी खुराना ने कही ये बात, ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा कुछ दिनों पहले खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

घर में तो वैसे सभी मशहूर चेहरे हैं लेकिन इस बार सबसे ज्यादा सुर्खियां शहनाज़ गिल बटोर रही हैं. शहनाज़ पंजाब की एक जानी-मानी सिंगर हैं जो इस बार बिग बॉस में दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं. शहनाज़ उस वक्त ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गयीं जब उनकी जानी दुश्मन हिमांशी खुराना ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली. जब हिमांशी ने घर में एंट्री ली थी तब शहनाज़ की हालत देखने लायक थी.

इस बात को लेकर था विवाद

दरअसल, बिग बॉस में आने से पहले दोनों का कुछ विवाद चल रहा था. ख़बरों के मुताबिक हिमांशी के एक गाने को शहनाज़ ने नापसंद किया था और सोशल मीडिया पर उनके परिवार वालों के बारे में काफी भला बुरा कहा था. इस वजह से हिमांशी उनसे नाराज़ थीं और घर के अंदर उनसे बातचीत भी नहीं करती थीं. बिग बॉस में हिमांशी और शहनाज़ का छत्तीस का आंकड़ा चला. हालांकि, बीतते वक्त के साथ-साथ एक ही घर में रहने के दौरान दोनों के बीच खटास थोड़ी कम हुई और शहनाज़ द्वारा बार-बार माफ़ी मांगने पर हिमांशी ने उन्हें माफ़ कर दिया.

हिमांशी ने किया शहनाज़ को सपोर्ट

हाल ही में हिमांशी खुराना शो से बाहर हो गयी हैं और शायद शो से बाहर आने के बाद हिमांशी के दिल में शहनाज़ के लिए थोड़े बहुत जो गिले शिकवे बचे थे वह भी दूर हो गए हैं. तभी तो हाल ही में हिमांशी सोशल मीडिया पर शहनाज़ का सपोर्ट करती हुई देखी गयीं. दरअसल, हाल ही में कलर्स टीवी ने शहनाज़ को लेकर एक ट्वीट किया था जिसका जवाब देते हुए हिमांशी ने शहनाज़ का साथ दिया है. साथ ही हिमांशी ने उन लोगों की भी बोलती बंद कर दी है जो शहनाज़ को ट्रोल कर रहे थे.

किया ये ट्वीट

बता दें, कलर्स द्वारा किये गए ट्वीट में पूछा गया था कि, “क्या आपको शहनाज़ गिल जेलस लगती है”?. इसी ट्वीट का जवाब देते हुए हिमांशी ने लिखा, “वाकई में जब कटरीना कैफ आपके सामने हो तो जेलस होना तो बनता ही है. लेकिन माहिरा और पारस से जेलसी भी शर्मा जाए. लाइफ में ऐसा कॉन्फिडेंस मुझे भी चाहिए…शहनाज़”. बता दें, शहनाज़ के नाम के आगे हिमांशी ने दो दिल भी बनाये हैं.

जब से हिमांशी ने ये ट्वीट किया है तब से हर तरफ बस उनके ही चर्चे हैं. हिमांशी ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो शहनाज़ का मजाक बना रहे हैं. साथ ही शहनाज़ के सपोर्ट में बोलने पर लोग हिमांशी की तारीफ भी कर रहे हैं. अब तारीफें मिलना भी लाजमी है. अपने दुश्मन की सरेआम तारीफ करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. बहरहाल, आपको हिमांशी का ये बयान कितना सही लगा, अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर करें.

पढ़ें- Bigg Boss 13: हिमांशी के 9 साल के रिलेशनशिप पर इस एक्टर का खुलासा, कहा- “वह शादीशुदा हैं और…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button