विशेष

Bigg Boss 13: हिमांशी के 9 साल के रिलेशनशिप पर इस एक्टर का खुलासा, कहा- “वह शादीशुदा हैं और…

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. कुछ दिनों पहले ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना आई हैं. हिमांशी खुराना पंजाब की जानी-मानी सिंगर, मॉडल व एक्ट्रेस हैं. आप इन्हें “मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड” गाने के विडियो में भी देख चुके हैं. इन दिनों हिमांशी बिग बॉस 13 के घर में मौजूद हैं और वहां अपनी खूबसूरती का तड़का लगा रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार हिमांशी बिग बॉस की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट हैं.

बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां सेलिब्रिटीज अपनी निजी लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे करते हैं. हाल ही में शहनाज़ ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था. शहनाज़ ने अपने निजी जीवन से पर्दा उठाते हुए कहा था कि वह चंडीगढ़ के एक बड़े बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं.

वहीं, शहनाज़ के बाद हिमांशी खुराना ने अपनी लव लाइफ से पर्दा उठाते हुए कहा कि उनकी सगाई हो चुकी है और वह पिछले 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं. हिमांशी के इस बयान के बावजूद इन दिनों बिग बॉस के घर में हिमांशी और आसिम की एक नयी लव स्टोरी शुरू हो गयी है. कुछ दिनों से ये कपल एक-दूसरे के बेहद करीब दिख रहा है. ऐसे में लोग हिमांशी के लॉयल्टी पर सवाल उठाने लगे हैं. लोग कह रहे हैं कि यदि वह पहले से रिलेशनशिप में हैं तो वह घर के अंदर ये सब क्यों कर रही हैं. कुछ लोग तो इसे हिमांशी और आसिम का गेम प्लान भी कह रहे हैं.

लेकिन अब आसिम और हिमांशी की प्रेम कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है और ये ट्विस्ट पंजाब के एक एक्टर के बयान पर आया है. दरअसल, जब हिमांशी ने कहा था कि वह पिछले 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं तो लोग कयास लगाने लगे थे कि वह शायद पंजाबी सिंगर एमी वर्क के साथ रिश्ते में हैं. लेकिन अब खुद एमी वर्क के भाई जो कि पंजाब के एक जाने माने एक्टर हैं, उन्होंने इस खबर को सिरे से ख़ारिज कर दिया है.

एमी वर्क के भाई भगवंत ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, “हिमांशी ने जिसके साथ सगाई की है, वो मेरा भाई नहीं है. हिमांशी का मेरे भाई संग कोई भी लेना देना नहीं है”. वहीं, जब भगवंत से पूछा गया कि क्या कभी एमी और हिमांशी रिलेशनशिप में थे? इस पर उन्होंने कहा कि, “नहीं, ऐसा नहीं है. मेरा भाई शादीशुदा है”.

वैसे बिग बॉस के घर में इस तरह के झूठ बेहद कॉमन है. अक्सर कंटेस्टेंट घर में टिके रहने के लिए इस तरह के झूठ बोल देते हैं. जैसे अब पिछले सीजन को ही ले लीजिये. पिछले सीजन में जसलीन और अनूप जलोटा को कपल के रूप में पेश किया गया था लेकिन बाद में पता चला कि ये महज एक गेम प्लान था.

पढ़ें- बिग बॉस 13: सलमान से दुश्मनी कर खुद को बर्बाद कर बैठीं ये हसीना, रातों-रात कर दिया शो से बाहर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button