Viral

Video: बच्चों के इस रॉक बैंड ने जीता लोगो का दिल, लकड़ी के टुकड़े को गिटार बना बिंदास गा रहे गाना

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. वे बड़े मासूम भी होते हैं. उनका दिल साफ़ होता हैं. वे जो भी काम करते हैं दिल से करते हैं. फिर उन्हें इस बात की परवाह नही होती कि लोग क्या कहेंगे या वो उस विशेष काम को किस तरीके से कर रहे हैं. बचपन की बस यही बात ख़ास होती हैं. आप अपनी लाइफ बिना किसी को ध्यान में रहे फुल एन्जॉय करते हैं. बच्चों की मस्ती का ऐसा ही एक दिलचस्प विडियो इन दिनों वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में बच्चों का एक छोटा सा रॉक बैंड नजर आता हैं. इस रॉक बैंड की ख़ास बात ये हैं कि गिटार या कोई भी म्यूजिक उपकरण नहीं हैं लेकिन फिर भी ये बच्चे बड़ी ही सिद्दत के साथ गाना गाते हैं.

विडियो में तीन बच्चे हैं जो पूरी जी जान लगाकर गाना गा रहे हैं. इनमे से एक बीच में जो लड़का खड़ा हैं उसके हाथ में लकड़ी का एक टुकड़ाभर हैं. लेकिन वो उसे ही गिटार समझकर इस कदर बजाता हैं कि देखने वाले भी हैरान रह जाते हैं. बच्चों का ये क्यूट रॉक बैंड सोशल मीडिया पर बड़ा ही वायरल हो रहा हैं. जिसने भी इसे देखा उसका दिल खुश हो गया. हर कोई इस बात की तारीफ़ कर रहा हैं कि ये बच्चे कितनी लगन और ख़ुशी के साथ गाना गा रहे हैं. इन्हें देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आना लाजमी ही हैं.

इस प्यारे से विडियो को इंटरनेट पर @FitBharat नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया हैं. विडियो साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “शनिवार रात ये रॉक बंद कहाँ परफॉरमेंस देगा. हम इसे देखना चाहते हैं.” चलिए पहले आप खुद ये विडियो देख ले और फिर हम इस बारे में आप से और भी बातें करते हैं.

तो जैसा कि आप सभी ने देखा ये तीनो बच्चे बड़े ही क्यूट अंदाज़ में गाना गाकर हम सभी का दिल जित रहे हैं. अब इसे कहते हैं कम संसाधनों में भी अपनी लाइफ को फुल टू एन्जॉय करना. ये बच्चे हमें भी प्रेरणा देते हैं कि लाइफ में आपके पास क्या हैं ये मायने नहीं रखता बल्कि आप चीजों को कैसे एन्जॉय करते हैं ये जरूरी हैं. अब इन बच्चों के पास भले ही सुंदर या महंगे गिटार ना हो लेकिन जिस तरह से ये लकड़ी को ही गिटार बनाकर गाने का लुफ्त उठा रहे हैं वो बात हमें सीखना चाहिए. मसलन भले आपके पास कोई महँगी कार ना हो, लेकिन यदि आप ऑटो से जाते हुए भी यदि सफ़र का आनंद उठा रहे हैं तो वो चीज ज्यादा मायने रखती हैं.

बस यही वजह हैं कि सोशल मीडिया पर भी लोग इस विडियो को लेकर दीवाने हो रहे हैं. इसे अभी तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं. यदि आपको ये विडियो पसंद आता हैं तो इसे दूसरों के साथ शेयर करने में कोई संकोच ना करिएगा. आप इसे जितना ज्यादा साझा करेंगे उतने अधिक लोगो तक ये शुभ संदेश भी पहुंचेगा और वे इस विडियो से एंटरटेन भी हो जाएंगे.

Back to top button