विशेष

टाटा-अंबानी से बढ़ कर है इन हसीनाओं का रुतबा, खुद की कमाई से खरीदे हवाई जहाज में करती हैं सफर

ग्लैमर इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पहचान बनाने के लिए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने कड़े संघर्ष के बाद एक मुकाम हासिल किया है. आज उनके पास नाम और शोहरत की कोई कमी नहीं है. वह इतनी अमीर हैं कि उनके पास खुद की प्राइवेट जेट भी है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो एक प्राइवेट जेट की मालकिन हैं और खुद के हवाई जहाज से ही कहीं आना-जाना पसंद करती हैं.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी मुस्कान भर से ही लाखों लोगों का दिल घायल कर देती हैं. दुनियाभर में लाखों ऐसे फैन्स हैं जो माधुरी की मुस्कान पर फ़िदा हैं. देशभर में लोग उन्हें कई नाम से जानते हैं. कोई उन्हें ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से जानता है तो कोई उन्हें ‘मोहिनी’ बुलाता है. माधुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से हैं और इन सालों में उन्होंने काफी रुतबा कमाया है. उसी का नतीजा है जो उनके पास खुद की एक प्राइवेट जेट है और वह उसी से सफर करना पसंद करती हैं. इस जेट की कीमत तकरीबन 38 करोड़ है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री हैं. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. बता दें, राज कुंद्रा एक सफल और अमीर बिजनेसमैन हैं. राज लंदन में स्थित भारतीय मूल के प्रमुख व्यापारी हैं. राज कुंद्रा से शादी के बाद शिल्पा बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोइन बन गयी हैं. आज उनके पास धन-दौलत की कमी नहीं है. वह एक प्राइवेट जेट की मालकिन हैं, जिसकी कीमत लगभग 45 करोड़ रुपये हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका के नाम का डंका अब हॉलीवुड में भी बजता है. प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. वह आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. प्रियंका ने पिछले साल अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की थी. हाल ही में दोनों ने अपनी पहली एनिवर्सरी मनाई है. बता दें, प्रियंका के पास भी खुद का एक हवाई जहाज है, जिसकी कीमत 53 करोड़ रुपये है.

सनी लियॉन

आज सनी लियॉन ने अपनी जिंदगी में वह सब कुछ हासिल कर लिया जिसका सपना एक आम लड़की देखती है. सनी अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आज के टाइम में सनी 400 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट मौजूद है, जिसकी कीमत 32 करोड़ रुपये है. इस वजह से सनी का नाम बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस में भी शामिल होता है. बॉलीवुड में आने से पहले सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं.

पढ़ें- हिट हुआ शिल्पा के पति राज कुंद्रा का मजेदार विडियो, कहा- थैंक गॉड, मेरी बीवी TikTok पर नहीं है

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button