बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड संग हॉलीडे पर गईं अक्षरा बहू, तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश लुक

टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुकीं हिना खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। हिना खान टेलीविजन का वो चेहरा हैं, जिनके बिना तो इंडस्ट्री की बात हो ही नहीं सकती है। जी हां, हिना खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट शो दिए हैं, जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने हो चुके हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इसी कड़ी में इस बार हिना खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही हॉलीडे पर गई हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि हिना खान ने अपने रिश्ते को बिग बॉस 11 में स्वीकारा था, जिसके बाद से ही उनकी शादी की भी खबरें वायरल हो रही हैं, लेकिन फिलहाल वे शादी के मूड में नज़र नहीं आ रही हैं।

हाथों में हाथ डालें हॉलीडे पर गईं हिना खान


वायरल हुई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नज़र आ रही हैं। इस दौरान दोनों ने रोमांटिक पोज में तस्वीरें भी क्लिक करवाई, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। मतलब साफ है कि हर कोई इनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहा है। बता दें कि रॉकी को हिना खान पिछले कुछ सालों से डेट कर रही हैं, जिनके साथ उनकी खूब अच्छी बॉडिंग भी हो गई है।

पर्पल ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर


सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में अगर हिना खान के लुक की बात करें, तो वे बहुत ही ज्यादा कूल नजर आ रही हैं। स्टाइलिश हिना खान इस बार भी कुछ हटके ही नजर आ रही हैं। मेकअप की बात करें, तो वे बहुत ही लाइट मेकअप यूज करती हैं, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरी हुई नज़र आ रही है। वहीं अगर बात उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की करें, तो वे भी बेहद कूल नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि दोनों ही बेहद कूल नज़र आ रहे हैं।

जल्द कर सकते हैं दोनों शादी


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान अपने करियर पर फोकस कर रही हैं, जिसकी वजह से अब तक शादी में देरी हो रही है, लेकिन फिलहाल दोनों की शादी की खबरें भी वायरल हो रही है। खैर, इस मसले पर हिना खान और रॉकी दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है, लेकिन माना जा रहा है कि बहुत ही जल्द दोनों शादी कर सकते हैं और जन्म जन्म के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। बता दें कि हिना खान को आखिरी बार सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका के किरदार में देखा गया, जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया। इसके अलावा वे फिल्मों में अपना करियर बनाती हुई नज़र आ रही हैं।

Back to top button