दिलचस्प

इस आधुनिक अलादीन को अमेरिकी सड़कों पर अपनी कालीन से करतब करते देख दंग रह गए लोग… देखें वीडियो!

अलादीन के बारे में तो जानते ही होंगे। अलादीन कहानी का एक काल्पनिक पात्र था। अलादीन को एक चिराग़ मिला था, जिससे निकले जिन्न की मदद से अलादीन कुछ भी कर लेता है। जिन्न ने ही उसे एक ऐसी कालीन दी थी, जिसपर बैठकर वह हवा में उड़कर कहीं भी जा सकता था। बचपन में जब अलादीन का कोई कार्यक्रम टीवी में आता था तो हम सभी यही सोचते थे कि क्या यह सच में हो सकता है। अगर ऐसा सच में होता तो हम भी ऐसे ही उड़ते।

आधुनिक अलादीन को देखकर फटी रह गयी लोगों की आँखें:

बचपन की उन ख्वाहिशों को एक शख्स ने पूरा कर दिखाया है। जी हाँ हैरान होने की जरुरत नहीं है। हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं, वह कहीं और का नहीं बल्कि अमेरिका का रहने वाला है। जब यह आधुनिक अलादीन ने अमेरिका सड़कों पर अपनी कालीन पर बैठकर यहाँ से वहाँ पल भर में चला जा रहा था, तब लोगों की आँखे आश्चर्य से फटी की फटी रह गयी।

लोग चीखने लगे आधुनिक अलादीन को देखकर:

दरअसल आप अपने कल्पना की उड़ान को रोक लीजिये, क्योंकि यह कोई सच का अलादीन नहीं बल्कि प्रैंक का अलादीन था। आपको बता दें अमेरिका के दो भाईयों ने एक ऐसा प्रैंक किया, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। लोगों को अलादीन को करतब करते देखकर अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं होता है। कुछ लोग तो ऐसे देखकर चीख रहे थे, जैसे सच में उन्होंने अलादीन को देख लिया हो।

कालीन के निचे लगाया था स्केट बोर्ड:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़का अलादीन के कपड़ों में लाल रंग के कालीन पर सड़कों पर यहाँ से वहाँ दौड़ लगा रहा है। लोगों ने जब यह देखा तो उनके आश्चर्य का ठिकाना ही नहीं रहा। आपको बता दें लड़के ने एक लकड़ी के बड़े बोर्ड पर कालीन लगा ली थी और उसके निचे स्केट बोर्ड रखा हुआ था। जो लोगों को दिखाई नहीं दे रहा था।

वीडियो देखें-

Back to top button