बॉलीवुड

खुद से 32 साल बड़े सलमान को अपना पति बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस, खूबसूरती पर मरते हैं लड़के

प्यार, इश्क और मोहब्बत की कोई उम्र नही होती. प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है. ऐसा प्यार बॉलीवुड के गलियारों में आम है. साल 2012 में हुई सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी भी ऐसे उम्रदराज प्यार का उदहारण है. इन दोनों के बीच तकरीबन 10 साल का फर्क है. फैंस के बीच अपनी पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस की शादी का बहुत इंतजार रहता है. ऐसे ही बहुत फैंस चाहते हैं कि खान खानदान के सबसे बड़े दबंग खान सलमान खान की शादी तुरंत हो जाए. 31 साल के इंडस्ट्री के बेहतरीन सफर में उनके साथ हमसफ़र कई अभिनेत्रियों के बनने की चांसेस रही. लेकिन वह सिर्फ अखबार या टीवी की सुर्खियों तक ही सीमित रहे. इन अभिनेत्रियों में भारत के साथ पाकिस्तान की अभिनेत्री भी शामिल हैं.

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रिश्ता इन सभी रिश्तों में सबसे चरम पर था. इसके बाद सलमान खान का रिश्ता कटरीना कैफ के साथ भी रहा. 53 साल के सलमान खान के अनगिनत फैंस है जो उनकी झलक और उनकी फिल्म का भरपूर इंतजार करते हैं और साथ में यह भी इंतजार करते हैं कि सलमान खान जल्द शादी के बंधन में बंध जाए.

सलमान को बॉलीवुड में हुए 31 साल

फ़िल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले सलमान खान सबके चहेते बन चुके हैं. इंडस्ट्री में सलमान खान को ‘गॉडफादर’ के नाम से भी पहचान मिली है. इन्होंने कई एक्टर्स को फ़िल्म इंडस्ट्री में शुरुआत दिलवाई है तो कइयों की डूबती नांव को पार लगाया है. बॉलीवुड में सलमान खान को पैर जमाए 31 साल हो चुके और यह कहने में किसी को कोई हर्ज नही होगा कि सलमान खान दुनिया मे बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता में गिने जाते हैं. सलमान खान के बारे में यह कहा जाता है कि वह अपनी हर फिल्म में बहुत ध्यान देते हैं लेकिन जिस टॉपिक पर उनका ध्यान नहीं जाता तो वह है शादी.

अनन्या करना चाहती हैं सलमान से शादी

अब चाहे सलमान खान अपनी शादी पर ध्यान दे या न दें लेकिन चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सलमान खान के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी है. 21 साल की इस अभिनेत्री ने सलमान को अपना पति बनाने की ख्वाहिश एक इंटरव्यू में की जब उनसे यह पूछा गया कि आप फिल्मी जगत में किसे अपना पति बनाना चाहती हैं.

 

बता दें, अनन्या पांडे ने इसी साल फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से इस इंडस्ट्री में कदम रखा और दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अपने किरदार के लिए बेहद सुर्खियों में रही. हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अभी फ़िल्म के किरदार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग्ग बॉस 13 के सेट पर पहुंचे थे. जिसके बाद अनन्या पांडे का कहना था कि, “यह मेरे लिए बेहद खुशी का पल था कि सलमान खान मेरे सामने खड़े हैं वह भी बिग्ग बॉस के सेट में।”

पढ़ें- जब Salman Khan ने दिया औवैसी की गाली का जवाब, वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button