बॉलीवुड

सीमा के प्यार में घर से भाग गए थे सोहेल खान, कुछ ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी खूबसूरती से फिल्में बनाई जाती हैं, उतनी ही खूबसूरती से रिश्ते भी बनाए जाते हैं। यहां न सिर्फ लव स्टोरी पर्दे पर दिखती है, बल्कि रियल लाइफ में भी लोग एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। जी हां, इस कड़ी में कई सितारों के नाम शामिल होंगे, लेकिन एक ऐसे सितारे भी शामिल हैं, जिनकी लाइमलाइट वाली दुनिया काफी अच्छी नहीं रही। मगर उनकी लव स्टोरी सुनकर हर कोई खुश हो जाता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सोहेल खान की।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई के रुप में लोगों के बीच लोकप्रिय सोहेल खान ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। फिल्मों में काम करने के बाद जब उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगी, तो उन्होंने एक्टिंग छोड़ डायरेक्टिंग का फैसला किया और आज वे उसमें सफल माने जाते हैं। बता दें कि सोहेल खान अरबाज खान के साथ मिलकर सलमान खान की फिल्मों को डायरेक्ट करते हैं और अब वे जाने माने डायरेक्टर भी बन चुके हैं। खैर, यहां हम बात उनकी लव स्टोरी की कर रहे हैं।

पहली नज़र में ही हो गया था प्यार

seema sachdev khan

सोहेल खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा प्यार है। दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने के लिए क्या कुछ नहीं सहा और ज़रूरत पड़ने पर सिर्फ अपने प्यार को चुना। दरअसल, सोहेल खान को सीमा से पहली ही नज़र में प्यार हो गया था, लेकिन प्यार के बाद के रास्ते आसान नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों को अपनी ज़िंदगी का एक बड़ा फैसला लेना पड़ा, जिसके लिए वे कभी तैयार भी नहीं थे। मतलब साफ है कि दोनों ने एक दूसरे का साथ निभाने के लिए पूरी दुनिया को ठुकरा दी।

घर से भागकर की थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीमा हिंदू परिवार से थी, जिसकी वजह से उनकी फैमिली सोहेल खान के साथ शादी के लिए राजी नहीं थी, लेकिन उन दिनों प्यार सच्चा हुआ करता था और प्रेमी प्रेमिका के एक दूसरे के लिए पागल हुआ करते थे। ऐसा ही हाल इन दोनों का भी था। दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला किया और फिर घर से भागकर शादी कर ली। पहले दोनों ने आर्य समाज में शादी की और फिर निकाह कर लिया, जिसके बाद धीरे धीरे फैमिली भी मान गई।

करोड़ों का है बिजनेस

बताते चलें कि जहां एक तरफ सोहेल खान डायरेक्टिंग में अपना करियर बना चुके हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी सीमा टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी डिजाइनर हैं, ऐसे में दोनों के पास करोड़ों का बिजनेस हैं और खूब कमाई है। मतलब साफ है कि दोनों ने पूरी दुनिया में अपने प्यार को साबित कर दिया और फिर हमेशा हमेशा के लिए साथ रहने की वचन को भी निभाया। बता दें कि ऐसा प्यार फिल्मों में ही देखने को मिलता है, लेकिन ये इनकी लाइफ की रियल स्टोरी है।

Back to top button